Friday, May 24, 2019
Home > Top News > यूं ही नही मिलता इस तरह का जन समर्थन, जब दिलो में हो तो मारे खुशी तौल दिए जाते है..इस तरह….

यूं ही नही मिलता इस तरह का जन समर्थन, जब दिलो में हो तो मारे खुशी तौल दिए जाते है..इस तरह….

रायगढ़ मुनादी।

विजय अग्रवाल को जिस तरह से जनसमर्थन मिल रहा है या उनकी लोकप्रियता का ही आलम है कहीं कोई ने लड्डू से तोड़ रहा है तो कहीं कोई योगी आदित्यनाथ के द्वारा मंच से जो कहा गया उस पर मंथन कर रहा है।


कल से योगी आदित्यनाथ के जाने के बाद शहर में जिस तरह से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है इससे कहीं ना कहीं आम जनता की भाजपा से दूरी बनने की बात कही जा रही है । निर्दलीय प्रत्याशी को वोट ना करने की बात अब लोगों को हजम नहीं हो पा रही और निर्दलीय प्रत्याशी इससे लाइट में आ गए हैं और लोगों के दिलों तक पहुंचने लगे हैं । कहा जाता है कि भाजपा के डैमेज को कंट्रोल करने के लिए पीएम मोदी को यहां लाने पत्राचार किया गया था लेकिन मौके पर मोदी ने आने से मना कर दिया इसके बाद योगी आदित्यनाथ का रायगढ़ कार्यक्रम रखा गया। योगी आदित्यनाथ मंच से यदि निर्दलीय प्रत्याशी को वोट ना करने की बात नहीं करते तो शायद भाजपा का रुख कुछ और ही होता।


कल से यह चर्चा आम हो चुकी है कि वह निर्दलीय प्रत्याशी कौन है क्योंकि यह सब जानते हैं भाजपा से अलग होकर निर्दलीय चुनावी ताल ठोकने वाले विजय अग्रवाल सुर्खियों में हैं और मंच से सिंबल वाले प्रत्याशी को ही वोटिंग करने की बात सीधे तौर पर निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल की तरफ था। इसके बाद से विजय अग्रवाल का लगातार जनाधार तेजी से बढ़ रहा है माहौल में परिवर्तन आ रहा है और इसका फायदा आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। इससे रायगढ़ में भाजपा का डैमेज कंट्रोल बढ़ जाने की बात कही जा रही है। अब इस पर शहर में चर्चा होने लगी है कि योगी आदित्यनाथ के रायगढ़ आने से किसको कितना फायदा कितना नुकसान।

शहर के प्रमुख स्थल कबीर चौक में जनसंपर्क में निकले विजय अग्रवाल को जिस तरह से लड्डुओं में तौला गया और विजय अग्रवाल के समर्थन में नारे लगाए गए गए माजरा  विजय अग्रवाल की लोकप्रियता को बताती है यूं ही नहीं किसी को कोई लड्डूओ में तोड़ दिया करता है जब कहीं कोई लोकप्रियता के शिखर पर हो और दिलों में हो तभी इस तरह की बातें सामने आती हैं। लोकप्रियता यूं ही नही मिलती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *