Wednesday, July 18, 2018
Home > Slider > अब छत्तीसगढ़ में यूपी और त्रिपुरा की भाजपा टीम बैठेगी, सर्वे में हार के दावे के बाद बदली रणनीति

अब छत्तीसगढ़ में यूपी और त्रिपुरा की भाजपा टीम बैठेगी, सर्वे में हार के दावे के बाद बदली रणनीति

रायपुर मुनादी ।।

छग में भाजपा को चौथी बार जीत दिलाने के लिए छग में त्रिपुरा और यूपी की टीम आ रही है ।त्रिपुरा में भाजपा को ऐतिसाहिक जीत दीलाने वाले 23 विशेषज्ञों की टीम छग आ रही है जो अमित शाह की रणनीतियों पर काम करेगी । पार्टी के आंतरिक सर्वे रिपोर्ट के बाद भाजपा को हार का भय सताने लगा है ।कांग्रेस का कहना है कि अब छग में भाजपा का कोई चमत्कारी चेहरा नही बचा है इसलिये बीजेपी को बाहर से नेता आयात करने पड़ रहे हैं।
यहां यह बताना जरूरी है कि भाजपा के जितने भी आंतरिक सर्वे हुए हैं उनमें भाजपा जीतते हुए नहीं दिख रही है। भाजपा को बमुश्किल 25 से 30 सीट ही मिलने की बात कही गयी है। मैदानी इलाके में भाजपा को साफ होने बताया जा रहा है। यहां तक कि कई परंपरागत सीट्स भी भाजपा के हाथ से खिसकते दिखाई दे रहे हैं ऐसे में स्थानीय नेतृत्व से पार्टी को कोई उम्मीद भी नहीं है। बताया जा रहा है कि वे सीधे अमित शाह के निर्देश पर ही काम करेंगे।

One thought on “अब छत्तीसगढ़ में यूपी और त्रिपुरा की भाजपा टीम बैठेगी, सर्वे में हार के दावे के बाद बदली रणनीति

  1. लोक सुराज अभियान 2018 में किए गए आवेदन क्रमांक-318033031100057 नक्शा दुरुस्ती एवं आवेदन क्रमांक-318033031100058 नक्शा दुरुस्ती एवं सीमांकन कर कब्जा दिलाने बाबत के आवेदन का निवारण शिविर दिनांक 15 मार्च तक निराकरण ना होने पर अनुविभागीय अधिकारी पत्थलगांव को पुनः निवारण शिविर पर आवेदन देने के पश्चात भी आज दिनांक 21 मार्च तक कोई कार्यवाही नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *