Thursday, September 20, 2018
Home > Slider > स्व.जूदेव की प्रतिमा पर सांसद ने तोड़ी चुप्पी, जनता कांग्रेस ने उठाया था सवाल, पढ़िए क्या बोले सांसद

स्व.जूदेव की प्रतिमा पर सांसद ने तोड़ी चुप्पी, जनता कांग्रेस ने उठाया था सवाल, पढ़िए क्या बोले सांसद

जशपुर मुनादी

 

 

जनता कांग्रेस जोगी के जशपुर जिलाध्यक्ष शशि भगत द्वारा जूदेव प्रतिमा पर सांसद रणविजय की चुप्पी को लेकर दिये गए बयान पर सांसद रणविजय ने कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए कहा है कि स्व दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिष्ठा पूरे देश मे है और पूरा देश उनके गौरव से वाकिफ है ।मुनादी डॉट कॉम को दूरभाष पर बताया कि वे अब तक इसलिये भी चुप रहे क्योंकि प्रतिमा को लेकर सरकार काम कर रही है और जहाँ तक प्रतिमा को लेकर बोलने का प्रश्न है तो उन्होंने प्रतिमा का काम शुरू करने के लिए शासन को बोलकर राशि मंगवायी यह काम उन्होंने सबसे पहले किया ।उनके कहने पर शासन ने तत्काल राशि भी जारी कर दिया जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को साधुवाद भी दिया। उसके बाद प्रदेश की राजधानी नया रायपुर के एक चौक पर स्व दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा स्थापित करने उन्होंने बहुत पहले ही मुख्यमंत्री से आग्रह किया है जिसपर मुख्यमंत्री सकारात्मक तौर पर विचार भी कर रहे है । सांसद जूदेव ने कहा कि कुमार साहब को लेकर विवाद उतपन्न होना या विवाद करना उनकी प्रतिष्ठा के साथ मजाक है ।
गौरतलब है आज जनता जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शशि भगत ने स्व दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा पर सांसद रणविजय की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि स्व जूदेव की प्रतिमा पर अब तक सांसद का बयान क्यों नही आया ।
हम आपको बता दें कि सांसद रणविजय सिंह जूदेव स्व दिलीप सिंह जूदेव के भतीजे हैं और स्व जुदेव के देहावसान के बाद 2013 के विधानसभा चुनाव में इनके नेतृव में पार्टी ने चुनाव लड़ा ओर इस चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिली ।अब तक कांग्रेस की कही जानेवाली सीट पत्थलगांव भी भाजपा की झोली में आ गयी ।इनके नेतृत्व में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के ईनाम स्वरूप इन्हें राज्यसभा सांसद के पद से नवाजा गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *