Thursday, July 19, 2018
Home > Slider > उफ़ ये हैवानियत ! पहले ज़मीन ली फिर बहिष्कार किया,मन नहीं भरा तो दौड़ा दौड़कर पीटा और ले ली जान

उफ़ ये हैवानियत ! पहले ज़मीन ली फिर बहिष्कार किया,मन नहीं भरा तो दौड़ा दौड़कर पीटा और ले ली जान

रायगढ़ मुनादी

रायगढ़ जिले के छोटे खैरा गांव में आज एक परिवार के लोगों को बीच बस्ती में दौड़ा दौड़ा कर मारे जाने की खबर आ रही है ।बताया जा रहा है कि कुछ माह पहले इस परिवार का सामाजिक बहिष्कार किया गया था । और आज अचानक लोग इस परिवार पर ऐसा भड़के की इन्हें पीटना शुरू कर दिया ।इतना पीटा कीइस परिवार की एक महिला की मौत तक हो गई ।कहा जा रहा है कि परिवार के अन्य सदस्यो को भी गम्भीर चोटें आईं हैं । मामले की जानकारी मिलते ही सारंगढ़पुलिस मौके पर पहुच गयी है ।पूरा इलाका पूलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है ।
ग्राम छोटे खैरा निवासी रामलाल साहू परिवार के सदस्य सोमवार को गांव के मैनेजर साहू के खेत पार में मिट्टी डाल दिए थे। चूंकि रामलाल साहू से गांव वालों का जमीन संबंधी पुराना विवाद था। ऐसे में मिट्टी डालने की बात को लेकर गांव में पंचायत बुलाया गया।
पंचायत में भी जब इस मसले का हल नहीं निकला तो कुछ लोग उग्र हो गए। इसके बाद बीच बैठक में ही लाठी-डंडा निकालते हुए दौड़ा-दौड़ा कर रामलाल साहू व उसके परिजनों को पीटने लगे। ऐसे में इस घटना में रामलाल साहू की पत्नी केवराबाई साहू की मौके पर मौत हो गई। जबकि पूरे घटना स्थल में खून के धार बिखरे पड़े थे। घटना की सूचना जब सारंगढ़ पुलिस को लगी वे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं पीडि़त पक्ष का बयान दर्ज करते हुए महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।
    बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में दर्जनों ग्रामीणों के विरुद्ध हत्या और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है ।अब तक सामने आने वाले नाम मैनेजर साहू,तुलाराम साहू रामकृष्ण और प्राण हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *