Wednesday, December 19, 2018
Home > Slider > विधायक की पत्नी भी बोल रही है, रमन सरकार , हाय हाय

विधायक की पत्नी भी बोल रही है, रमन सरकार , हाय हाय

 

फरसाबहार से विनोद शर्मा की मुनादी ।।

 

अभी तक मुख्यमंत्री इस झटके से नहीं उबर पाए हैं कि उनकी ही कई विधायक शिक्षाकर्मियों के मांगों के समर्थन में आ गए हैं, और इधर एक विधायक की पत्नी ने सिर्फ धरने पर मौजूद रहती हैं बल्कि सरकार विरोधी नारे भी बड़े जोर से लगाती हैं। विधायक जी भी असमंजस में होंगे कि घर देखें या सरकार ।

आपको यह जानकर आश्चर्य जरूर होगा कि भाजपा विधायक की पत्नी पिछले कई दिनों से सरकार के खिलाफ धरने पर बैठी है बल्कि सरकार के खिलाफ अन्य साथियों के साथ मिलकर नारे भी लगा रही हैं । हम बात कर रहे हैं कुनकुरी के भाजपा विधायक रोहित साय की पत्नी सरिता साय की जो प्रदेश की हजारों हजार शिक्षाकर्मियो के साथ सरकार की शिक्षकर्मी नीति के खिलाफ न केवल धरने पर बैठी हैं बल्कि रमन सरकार को जमकर कोस भी रही हैं ।हम आपको बता दें कि बिधायक पत्नी सरिता साय वर्ग 3 शिक्षाकर्मी हैं । कांसाबेल विकासखण्ड के चेटवा खाशपारा में बतौर शिक्षकर्मी वह नौकरी कर रही है ।
कई दिनों से हड़ताल ओर धरने पर बैठे शिक्षकर्मी संघ के जिला प्रेस प्रवक्ता मोहम्मद अफरोज ने बताया कि श्रीमती साय अन्य आंदोलनकारी शिक्षाकर्मियों की तरह नियमित रूप से धरने में न केवल शिरकत कर रही हैं बल्कि सभी साथियों के साथ मिलकर आंदोलन को पूरा सहयोग दे रही हैं ।

जब थाम लिया माइक

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले आंदोलनकारी शिक्षकर्मियों की आवाज बुलंद करने वह माइक पकड़कर मंच पर भी आ गयी लेकिन माइक पर केवल भारत माता की जय बोली और बैठ गयी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *