Monday, April 23, 2018
Home > Slider > …..और फेसबुक से दफा हो गए विधायक , पढिये , विधायक के आपत्तिजनक पोस्ट की इनसाइड स्टोरी

…..और फेसबुक से दफा हो गए विधायक , पढिये , विधायक के आपत्तिजनक पोस्ट की इनसाइड स्टोरी

जशपुर मुनादी ।।

 

 

सोमबार को फेसबुक पर अश्लील फोटो पोस्ट करने को लेकर चर्चा में आये जशपुर विधायक राजशरण भगत फेसबुक से दफा हो गए हैं । बताया जा रहा है कि मामला प्रकाश में आने के बाद बिधायक के नाम की आई डी ही ओपन नही हो रही है  अनुमान लगाया जा रहा है कि आईडी को ब्लॉक कर दिया गया है

।इधर इस मामले में विधायक के निज सहायक दीपक गुप्ता ने सिटी कोतवाली थाना में फेसबुक आईडी हैक होने की लिखित शिकायत कर दी गयी है ।सिटी कोतवाली को दिये गए आवेदन में आई डी हैक करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने आग्रह किया गया है । सिटी कोतवाली थाना प्रभारी गौरी शंकर दुबे ने मुनादी डॉट कॉम को बताया कि शिकायत के आधार पर पूलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है ।पूरा मामला साइबर क्राइम के साइवर एक्सपर्ट के पास भेजा गया है जल्द ही सब कुछ समने आ जाएगा ।

हम आपको बता दें कि सोमबार की सुबह अचानक सोशल मीडिया में जशपुर बिधायक राजशरण भगत द्वारा उनके फेसबुक पर एक पोस्ट का स्क्रीन शॉट्स वायरल हुआ शुरू हो गया । इस स्क्रीन शॉट्स को देखकर अनुमान यह लगया गया कि यह कोई बांग्ला फ़िल्म का लिंक है जिसे जिसे कॉपी पेस्ट किया गया है ।पोस्ट का फीचर इमेज आपत्तिजनक होने के नेता यह पोस्ट थोड़े ही देर में सब जगह चर्चा का विषय बन गया ओर फिलहाल पूरे प्रदेश में इस पोस्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है और चर्चा का यह विषय भी है कि बिधायक जी खुद से फेसबुक से बिदा हो गए या हैकर ने उन्हें फेसबुक से दफा कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *