Wednesday, November 21, 2018
Home > Slider > महिला पंच काजल राय की जीतनी प्रशंशा की जाए कम है एक बार फिर आंधी तूफ़ान के पीड़ितों की सहायता करने आई सामने

महिला पंच काजल राय की जीतनी प्रशंशा की जाए कम है एक बार फिर आंधी तूफ़ान के पीड़ितों की सहायता करने आई सामने

सन्ना मुनादी।

 

 

 

 

 

 

 

 

सन्ना में आंधी तूफान में हुए नुकसान को देखते हुए सन्ना के वार्ड क्रमांक 12 के वार्ड पंच श्रीमती काजल राय ने 11,12 वार्ड के पीड़ितों को चेक के माध्यम अपने तरफ से सहयोग राशि दिया गया जिससे पीड़ित पक्ष को अपने नुकसान का कुछ भरपाई हो सके।

ऐसा पहली बार हुवा है कि कोई वार्ड पंच अपने साथ दूसरे वार्ड के हित के लिए इतना आगे आये।साथ ही अपने वर्ड एवं सन्ना पंचायत के सभी वार्डो की मुवायना कर नुकसान की जायजा ली और अपनी तरफ से सहयोग किया।

यहाँ यह भी बता दें कि ये वही काजल राय है जिन्होंने नोट बंदी के दौरान जब लोगो को शौचालय बनाने के लिए कही से रूपये नहीं मिल रहे थे तब इन्होंने अपने गहने बेच कर लोगो को शौचालय बनाने में मदद किया था उस समय प्रदेश भर की मीडिया ने इस खबर को जोर शोर से उठाया था काजल राय के इस कार्य से प्रदेश में उनकी खूब प्रशंशा हुई थी और जशपुर सन्ना को ख्याति दिलाया था।

आज जब लोग आँधी तूफ़ान से परेशान हुए गरीबो का आशियाना उजड़ा तब उन्होंने इन्हें कुछ राहत दिलाने की मंशा से एक बार फिर एक एक हजार देकर सुर्ख़ियो में है।
ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर बहुत चिंतित रहती है। हर क्षेत्र में इनका योगदान जरूर रहता है। हाल में ही इन्होंने एक सौ से भी अधिक शौचालय कम समय मे बनाकर सन्ना में मिशाल कायम किये थे ।

सोमवार को शाम तेज आंधी तूफान आई जिससे सन्ना के साथ आसपास के गांव में भी जिसे देख जिसे देख काजल राय ने बहुत ही मायूस हुई और कहा कि हमारे क्षेत्र में ऐसी तूफान कभी नही आई थी जिससे इतना हानि हुवा है हमारे क्षेत्र के लिए ये बहुत बड़ी घटना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *