Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > कुनकुरी बिधायक की वादाखिलाफी पर क्या बोली बहूरानी प्रियम्बदा ?

कुनकुरी बिधायक की वादाखिलाफी पर क्या बोली बहूरानी प्रियम्बदा ?

सरकार के मंत्री और कुनकुरी बिधायक रोहित साय के खिलाफ लगे वादाखिलाफी के आरोप के मामले में जशपुर नगरपालिका की उपाध्यक्ष प्रियम्बदा सिंह जूदेव ने सरकार और बिधायक की ओर से बात रखते हुए कहा है कि सरकार की मंशा प्रदेश के लोगों को खुशहाल रखने की है इसलिए सरकार हर दिन आम जनता के हित मे नयी नयी योजनाएं बना रही है ।

 

“कुनकुरी के कुंजारा में प्रदेश के स्वास्थ मंत्री अजय चंद्राकर और कुनकुरी बिधायक रोहित साय द्वारा किये गए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की घोषणा को लागू नही किये जाने के परिप्रेक्ष्य में मुनादी डॉट कॉम द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि इस संबंध में कुनकुरी बिधायक रोहित साय से उनकी चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की घोषणा नही की गई थी बल्कि ग्रामीणों को यह बताया गया था कि 2016-17के बजट में इस योजना को जोड़ दिया गया है जिसे शीघ्र ही अप्लाई कर दिया जाएगा । प्रियम्बदा ने आगे बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने के लिए जल्द ही प्रदेश के स्वास्थ मंत्री से मुलाकात की जाएगी” ।

 

गौरतलब है कि 15 दिन पहले इन्होंने कुनकुरी क्षेत्र ओर नगर पंचायत में वयाप्त समस्याओं को लेकर कुनकुरी में भाजपा नेताओं के साथ एक बैठक किया था । बैठक में कुनकुरी नगर ओर क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि ओर भाजपा नेता उपस्थित थे । बैठक में क्षेत्र की कई समस्याएं सामने आई थी और उन्होंने जनप्रतिनिधियो और भाजपा नेताओं को आश्वाशन दिया था कि वह सभी समस्याओं के लिए प्रदेश के सम्बन्धित मंत्रियों से बात करके शीघ्र ही हर समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द निकाला जाएगा ।
दो दिन पहले कुनकुरी जनपद पंचायत के जनपद सदस्य विष्णु गुप्ता ने कुनकुरी बिधायक रोहित साय और प्रदेश के स्वास्थ मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ वादा खिलाफी का आरोप लगाया था । भाजपा जिलाध्यक्ष ,सांसद रणविजय सिंह जूदेव और केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय को लिखित में किये गए शिकायत में उन्होंने कहा था कि दो साल पहले कंडोरा में लोकसुराज के दौरान कुंजारा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोले जाने की घोषणा की गयी थी जिस पर आजतक अमल नही किया गया जिसके चलते ग्रामीणों में भारी रोष वयाप्त है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *