Friday, September 21, 2018
Home > Slider > नाबालिग से बलात्कार के आरोप में पकड़ाया, नाम बदलकर रहता था तकि पकड़ में न आये

नाबालिग से बलात्कार के आरोप में पकड़ाया, नाम बदलकर रहता था तकि पकड़ में न आये

बैकुंठपुर से अनूप की मुनादी ।।

 

नाबालिक लड़की से शादी का झाँसा देकर पिछले 1 वर्ष से दुष्कर्म के आरोपी को पोंडी पुलिस ने पकड़ने में सफ़लता हासिल की है। घटना के संबंध में पोंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 10 नवंबर को नागपुर चौकी में नाबालिक लड़की के परिजनों द्वारा अपनी लड़की के ग़ुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी कर रही थी।

मुखबीर की सूचना पर मंगलवार को आरोपी, व नाबालिक लड़की को ग्राम लाई से लाया गया। आरोपी दानी सिंह उम्र 22 वर्ष निवासी घुचीमुड़ा थाना बिजुरी का निवासी है। पिछले 1 वर्ष से नाबालिक के साथ शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म करता रहा। पिछले 10 नवंबर को वह अपने साथ नाबालिक को भागकर बिजुरी मध्यप्रदेश ले जाकर वहाँ किराये के मकान में रहता था। आरोपी दानी सिंह अपना नाम सूर्या बताकर नाबालिक लड़की को गुमराह किया था। आरोपी बैकुंठपुर शासकीय कॉलेज में पढाई के दौरान नागपुर के समीप अपने नाना-नानी के यहाँ आकर रहता था। उसी दौरान उसकी मुलाकात नाबालिक लड़की से हुई। जिसे आरोपी द्वारा शादी का झाँसा देकर पिछले 1 वर्ष से नाबालिक के साथ शारीरिक शोषण करता आ रहा था।  आरोपी मध्यप्रदेश के घूची मुड़ा बिजुरी का रहने वाला है जो की यहाँ सूर्या नाम बताकर रहता था। जिसके आधार पर मंगलवार को पोंडी पुलिस ने मुखबीर की सूचना जाल बिछाकर आरोपी दानी सिंह को ग्राम लाई से हिरासत में लिया। जिसमे आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करना बताया। वही आरोपी के ख़िलाफ़ अपराध क्रमांक / 180 धारा 363, 366, 376, 2 ( ढ़ ) 4,6 पासको एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया।

         उक्त कार्यवाही में पोंडी थाना प्रभारी डी.आर. टंडन, एसआई आर.एन. पटेल, प्रधान आरक्षक दिनेश चौहान, शेषनारायण, आरक्षक इम्तिज्याज खान, दिनेश यादव, रोशन एक्का की सहभागिता रही।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *