Friday, September 21, 2018
Home > Slider > विधानसभा चुनाव में उतर सकती है किन्नर महापौर, दो पार्टियां संपर्क में भी

विधानसभा चुनाव में उतर सकती है किन्नर महापौर, दो पार्टियां संपर्क में भी

रायगढ़ मुनादी ।।

 

 

रायगढ़ की महापौर मधु बाई आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसके लिए कुछ पार्टी ने उनसे संपर्क भी किया है।  मधुबाई जल्द ही कोई पार्टी का झंडा भी लेकर घूमती नजर आ सकती हैं। हालांकि उन्होंने ज्यादा कुछ कहने से इंकार किया है लेकिन बात चीत में यह इशारा जरूर किया कि वे कई दिग्गजों को चुनाव में चित करने विधानसभा चुनाव में उतर सकती हैं।

अपनी कार्यकाल के नाकामियों पर वे तुरंत जवाब देती हैं कि हमें तो सरकार आम ही नहीं करने दे रही है। बजट का एक हिस्सा भी हमें नहीं दिया गया। सरकार के चौखटों के दर्शन कर करके हैम परेशान हो गए हैं। जब लोगों ने मुझे चुना है तो मैं तो उनका काम ही करूँगी लेकिन मेरी जीत से सभी पार्टी  के लोग दर गए और मुझे काम ही नहीं करने दिया गया। फिर भी लड़ झगड़ कर भी में काम करवा रही हूं। लोग जो काम के लिए मेरे पास आते हैं उनमें से ज्यादातर वही काम करवा पाती हूँ जो मेरे अधिकार में है। न कोई अधिकारी मेरे बात पर तवज्जो देता है और न सरकार। सरकार ने अधिकारियों को मेरी बात न मानने के लिए कहा हुआ है ताकि लोगों में गलत संदेश जाय। ये लोग महापौर चुनाव में अपनी हार को अबतक नहीं पचा पाए हैं।

बजट के अनुसार पैसा ही नही

पिछले दो बजट में जो काम के लिए मसौदा बना सरकार ने कोई ध्यान ही नहीं दिया। सरकार को लगता है कि यदि इसने काम करवा लिया तो उनकी नाकामी सामने आ जायेगी। दो सालों में सिर्फ 9 करोड़ ही निगम को दिए गए जबकि बजट 20 गुना ज्यादा था। ये न काम करते हैं न करने देते हैं। महापौर का कहना है कि यदि मुझे काम करने दिया जाता और बजट के हिसाब से पैसे दिए जाते तो शहर का नजारा कुछ और होता। शहर में पहले स्व चल रहे कि कामों को भी रोक दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *