Friday, December 14, 2018
Home > Slider > बच्चों का बचपना कही कागजों पर रह न जाए, बचपन बचाओ आंदोलन की टीम रायगढ़ में, फिर क्या जानिये

बच्चों का बचपना कही कागजों पर रह न जाए, बचपन बचाओ आंदोलन की टीम रायगढ़ में, फिर क्या जानिये

रायगढ़ मुनादी।

 

 

बच्चो के लिए काम करने वाली संस्था कैलाश सत्यार्थी की आज शहर पहुंची और शहर के लोगो से चाइल्ड अवेर्नेस को लेकर चर्चा किया। इसमें बाल कल्याण समिति की पूर्व अद्दयक्ष जस्सी फिलिप, मूक बधिर बच्चो के लिये काम करने वाली संस्था उन्नायक से श्री मोहंती, बाल संरक्षण अधिकारी दीपक डनसेना, डॉ राजू अग्रवाल, टी आई कौशल्या साहू,  गोपाल अग्रवाल, Jspl से गौतम प्रधान , तरुण बघेल सहित शहर के लोग उपस्थित रहे।
आज की मीटिंग का मुख्य उद्देश्य बचपन बचाओ आंदोलन के बाद चाइल्ड से जुड़े अपराधों में कितनी कमी आई है क्या बदलाव आया है अभी इसमें और किस तरह के काम करने की जरुरत है आदि मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।बचपन बचाओ आंदोलन 5 वर्षो तक चलता रहेगा इसमें आगे भी गतिविधियां चलते रहेगी।
मीटिंग में जिले में बाल श्रम, बाल अपराध को लेकर विस्तार से चर्चा किया और चाइल्ड लेबर अपराध को लेकर किस तरह से रोका जाए और कैसे व्यापक स्तर पर जन जागरूकता अभियान चलाया जाए इसे लेकर व्यपाक स्तर पर चर्चा किया गया।
इस मौके पर इस संस्था द्वारा बीते दिनों भारत यात्रा के   दौरान किये गए सहयोग पर आभार जताया और प्रमाण पत्र सौपा गया। साथ ही आगे भी इसी तरह से सहयोग देने और आगे के इसी तरह के जन जागरूकता कार्यक्रम में सहयोग देने की अपील भी की गई। सोमाँ नायक, संदीप राव बचपन बचाओ आंदोलन के cg हेड, देशराज सिंग कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेसन कंपेन मैनेजर आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *