Friday, December 14, 2018
Home > Slider > मरवाही विधान में जूदेव का जादू, मेरा वादा यहां फिर से आउंगा और बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेंगे

मरवाही विधान में जूदेव का जादू, मेरा वादा यहां फिर से आउंगा और बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेंगे

मरवाही मुनादी।

इन दिनों मरवाही विधान सभा क्षेत्र में प्रबल प्रताप सिंह जूदेव जन सम्पर्क यात्रा में पहुंचे हुए हैं। प्रबल प्रताप गांव-गांव पहुंच कर न सिर्फ लोगों से मेल मुलाकात कर रहे हैं। दुसरी ओर क्षेत्र की जनता के बीज स्व दिलीप सिंह जूदेव का चेहरा देख रहे हैं। मरवाही विधान सभा क्षेत्र में खास कर युवाओं में जूदेव का जादू सर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि उन्हें बोलना पड़ा युवा शक्ति दूर-दूर से जाकर पार्टी में जुड़ रहा है इसलिए मैं उन लोगों के बीच फिर आउंगा जिनसे मुलाकात नहीं हो सकी और वादा किया आप सब युवाओं से मिलने फिर आउंगा यह बात प्रबल प्रताप ने मरवाही विधान सभा के लालपुर गांव में कही।

 

मरवाही विधान सभा के लालपुर पहुंचते ही यहां के युवा पार्टी में जुडऩे लालायित  नजर आए मौके पर ही प्रबल प्रताप द्वारा 200 युवाओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कराया जो मरवाही के गढ़ में जोगी के लिए खतरे की घंटी से कम नहीं है।

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव इन दिनों प्रदेश भर में चल रहे जन सम्पर्क यात्रा के दौरान जगह-जगह पहुंच रहे हैं। इन दिनों वे जोगी के गढ़ कहे जाने वाले मरवाही विधान सभा क्षेत्र में हैं। आज जब वे मरवाही विधान सभा के लालपुर पहुंचे तब वहां का नजारा देखकर वे अपने आप को रोक नहीं सके और कहना पड़ा कि आप लोगों के बीच दुबारा आउंगा ये मेरा वादा रहा। मरवाही विधान सभा की जन सम्पर्क यात्रा के दौरान जगह-जगह युवा पार्टी से जुड़े इसके लिए उन्होंने कहा कि युवा साथी राष्ट्र निर्माण के लिए उत्साहित हैं और पार्टी के लिए संकल्पि है वे संगठन से जुड़कर नई उर्जा, उमंग और विश्वास के साथ भारत देश की सेवा करेंगें। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से मारवाही क्षेत्र के हजारों युवा पार्टी में आने की इच्छा जताई है जो समय और दूरी की वजह से संभव नहीं हो पाया है इसे लेकर कहा कि जल्न्द ही एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेंगे और आप सब से मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *