Tuesday, November 20, 2018
Home > Slider > जुआरियों को धर दबोचा ,65 हजार बरामद

जुआरियों को धर दबोचा ,65 हजार बरामद

सुकमा से धर्मेंद्र सिंह की मुनादी

सुकमा जिले में मुखबिर से सूचना पर गादीरास रोड डुडका पारा सुकमा के जंगल में कुछ लोग तास के पत्ते से रुपये पैसे का दांव लगाकर एवं फड़ लगाकर जुवा खेल रहे है मुखबिर की इस सूचना पर एस डी ओ पी सुकमा रामगोपाल करियारे के नेतृत्व में हमराह थाना प्रभारी केशव आदित्य नारायण और थाना स्टाफ के उक्त जगह पर चारो तरफ से घेरा बंदी कर पांच जुवाड़ियों को धार दबोच।

सोनू पटवा उम्र 33 वर्ष, शेख रिहान उम्र 39 वर्ष, धनसिंह 25 वर्ष, रोशन पटवा 20 वर्ष, राजू मजूमदार 25 वर्ष

उक्त सभी जुवाड़ियांन सुकमा के ही निवासी है जिनसे फड़ एवं पास से समक्ष गवाह के जुमला रकम 1,62,590=00 (एक लाख, बैसठ हजार, पांच सौ,नब्बे रुपये) नगद बरामद किया गया। उक्त जुवाड़ियों का कृत्य जुवा एक्ट की धारा 13 की अपराध पाये जाने पर जुवा एक्ट धारा के तहत कार्यवाही की गई।

उक्त कार्यवाही में थाने से हमराह स्टाफ सब इंस्पेक्टर ललित चंद्रा, ए एस आई बंजारे, निर्मलकर, साहू एवं प्रधान आरक्षक महावीर, प्रदीप व आरक्षक त्रिलोक, दिलहरण, मनहरण,महेश, जगन्नाथ, बजरंग घेराबंदी एवं रेड करने में सहयोगी रहे।

सभी शहर वासियों से अनुविभाग सुकमा और जिला पुलिस सुकमा की ओर से अपील की गई है कि आने वाले दीपावली को सुख, समृद्धि , आनंद और हर्सोल्लास से मनाएं परंतु विधि के किसी भी मर्यादा का उल्लघन न हो इस बात का अवश्य ख्याल रखें। जुवाड़ियों, सार्वजनिक जगहों पर नशा कर उत्पात मचाने वालों, शराब के नशे में गाडियाँ चलाने वालों, शहर की वैधानिक सुव्यवस्था को किसी भी प्रकार क्षति करने वालों पर विशेष अभियान चलाते हुए सुकमा पुलिस निरंतर कार्यवाही कर रही है। सभी शहर वासियों से भी अपील है किसी भी प्रकार की विधि की उल्लघन करने वालों की सूचना हम तक अवश्य पहुंचाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *