Thursday, June 21, 2018
Home > Slider > 8 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट हुयी जारी, जनता कांग्रेस ने लिए और कई निर्णय

8 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट हुयी जारी, जनता कांग्रेस ने लिए और कई निर्णय

 

 

रायपुर मुनादी

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ ने नव वर्ष के पहले दिन कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गयी, जिसमे आगामी विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए अनेक निर्णय लिए गये एवं चुनाव को देखते हुए पार्टी ने वर्ष भर के लिए चुनाव कार्यक्रम भी घोषित किया और उस परिपेक्ष में अनेक निर्णय लिए गये, श्री जोगी ने वर्ष 2018 को छत्तीसगढ अस्मिता वर्ष घोषित करते हुए यह कहा की पूरे वर्ष छत्तीसगढ जनता कांग्रेस छत्तीगढीयो के अस्मिता के रक्षा के लिए अनेक स्तर पर कार्य करेगी। छत्तीसगढ की जनता के उनकी अस्मिता की रक्षा के लिए पार्टी कटिबंध है। इसका अहसास करायेगीं पूरे वर्ष भर इसके अनुरूप ही अनेक कार्यक्रम व आन्दोलन करेगी।
जनता कांग्रेस जे पार्टी ने पूर्व में घोषित 11 प्रत्याशीयो क पहली सूची के बाद आज आठ विधानसभा के अधिकृत प्रत्याशीयो की दुसरी सूची जारी की गई ।
1. लोरमी – श्री ठाकुर धरमजीत सिंह (पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष)
2.दुर्ग ग्रामीण – श्री डाॅ. बालमुकुन्द देवांगन (पूर्व विधायक)
3. कोरबा – श्री राम सिंह अग्रवाल (जिला अध्यक्ष छत्तीसगढ चेम्बर आॅफ कामर्स कोरबा)
4. मुंगेली – श्री चन्द्रभान बारमते (पूर्व विधायक)
5.रामानुजगंज – श्री मोहन सिंह (जिला महामंत्री ज.कां.छ. जे.)
6. जशपुर – श्री कृपाशंकर सिह (सदस्य जि.प. जशपुर )
7.भटगांव – श्री सुरेन्द्र चैधरी, (जिला अध्यक्ष ज.कां.छ.जे., सुरजपूर)
8.वैशालीनगर – श्री मनोज पाण्डेय, ( जिला अध्यक्ष ज.कां.छ.जे., वैशालीनगर)
पार्टी ने आगामी चुनाव के परिपेक्ष में प्रदेश व उपजिला कार्यकारणीयों को भंग करते हुए चार स्तरीय व्यवस्था लागू करने का निर्णय लिया गया है, जिसमे लोकसभा प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, सेक्टर प्रभारी और पन्ना प्रभारी बनाये जायेगें पार्टी के बुथ से लेकर प्रदेश स्तर के सभी पदाधिकारी पन्ना प्रभारी का अतिरिक्त दायित्व अनिवार्य रूप से सम्भालते हुए मतदाता सुची के एक- एक पन्ने में दर्शित मतदाताओं को पाटी के पक्ष में मतदान करने की जवाबदारी लेगें। पन्ना प्रभारी मतदाता सूची के एक- एक पन्ने का प्रभारी होगें।
जनता कांग्रेस प्रदेश व उप जिला कार्यकारणी को भंग कर नये 11 लोकसभा प्रभारीयों की घोषणा की जिसमे बिलासपुर से ठाकुर धर्मजीत सिंह, बस्तर से कोंडल राव, दुर्ग से देवांगन, राजनंदगाँव से सरदार जरनैल सिंह भाटिया, रायगढ से हंसराज अग्रवाल, सरगुजा से संतोष गुप्ता, कोरबा से ज्ञानेंद्र उपाध्याय, कांकेर से गौरीशंकर पाण्डे, जांजगीर से बसंत आदिल, रायपुर से हर्षवर्धन तिवारी और महासमुंद से नुरूल रिज़वी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *