Monday, April 23, 2018
Home > Slider > बेजेपी में असंतोष ओर पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी से रवानगी को लेकर आहत हैं प्रियम्बदा , पार्टी छोड़ने वालों को कहा…..

बेजेपी में असंतोष ओर पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी से रवानगी को लेकर आहत हैं प्रियम्बदा , पार्टी छोड़ने वालों को कहा…..

जशपुर मुनादी

जशपुर जिले में वर्षों से स्थापित भारतीय जनता पार्टी के अंदर कई दिनी से चल रहे आंतरिक कलह अब सड़क पर आकर असन्तोष का शोर मचाना शुरू कर दिया है।ं पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी बारी बारी से पार्टी को  छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का अब खुल्लम खुल्ला एलान करने लगे है । दो दिन पहले जशपुर मंडल के एक युवा नेता मुकेश सोनी ने खुलकर जोगी कांग्रेस में जाने का एलान कर दिया उसके अगले दिन सन्ना से भी ऐसी ही खबर आई  ।इससे पहले जशपुर भाजपा के पुरोधा माने जाने वाले पार्टी के बरिष्ठ नेता देवकी महराज ने भी यह कहकर लोगों को चौंका दिया था कि भाजपा अब चापलूसों ओर ठेकेदारों की पार्टी रह गयी है इस पार्टी में अब नैतिकता ओर सिद्धांतो की कोई जगह नही बची है …..सबसे खाश बात यह है पार्टी के अंदर ही अंदर  देखे जा रहे भगदड़ के माहौल को लेकर जिले के आला भाजपा नेता कुछ बोलने या सफाई देने के बजाय चुप चाप माहौल का तमाशा देख रहे हैं ….एक ओर जहां चुनाव की चुनौती ठीक सामने है ऊपर से पार्टी में इतना ज्यादा असन्तोष की लोग पार्टी बदलने तक का एलान कर दे रहे हैं …स्थिति समझ से परे है …

यह भी बताना जरूरी है कि पिछले दिनों भाजपा समर्थित जनपद सदस्य विष्णु गुप्ता ने सीधे कुनकुरी बिधायक के ही खिलाफ मोर्चा खोल दिया था बल्कि वादाखिलाफी के भी आरोप लगाए थे ।इस मामले में भी पार्टी की ओर से कहीं कोई बयान या कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने जैसी कोई बात सामने नही आया …..

इस बार के भी हालत ऐसे ही हैं हांलाकि पार्टी छोड़ने ओर दूसरी पार्टी में जाने की बात करने जैसी खबरों से जशपुर नगरपालिका उपाध्यक्ष प्रियम्बदा सिंह जूदेव काफी आहत हैं और उनका कहना है कि जिस पार्टी को पार्टी के बुजुर्ग नेताओं और कुमार साहब ने इतने मुश्किल से सींचकर तैयार किया उसमे बिखराव देखकर उन्हें अच्छा नही लग रहा है । मुनादी डॉट कॉम से चर्चा के दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश के रूप में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जहां आपस मे न तो मतभेद होता है न मनभेद ।पार्टी के छोटे बड़े सभी नेता एक साथ मिलकर पार्टी के सिद्धांतों को आगे बढाते है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक बहुत बड़ा परिवार है और यहां रहने वाले सभी एक परिवार के सदस्य हैं . परिवार के बीच कभी कभी उन्नीस बीस का फर्क हो सकता है इसका मतलब यह नही की परिवार से अलग हो जाय जाय …उन्होंने कहा है कि पार्टी से अलग जाने की जरूरत नही है वह शीघ्र ही कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी बात सुनेगी ओर हर समस्या का हल निकालने की कोशिश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *