Saturday, September 21, 2019
Home > Top News > भाजपा की आंतरिक सर्वे पर अब सबकी नजर, सबसे पहले मुनादी ने दी थी खबर

भाजपा की आंतरिक सर्वे पर अब सबकी नजर, सबसे पहले मुनादी ने दी थी खबर

Munaadi News
Screenshot of news

सच की मुनादी ।।

 

 

भाजपा की छत्तीसगढ़ में हालात खराब है, यह खबर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के तमाम अखबारों की सुर्खियां बन गयी। इस खबर की मुनादी सबसे पहले आपके विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल munaadi.com ने की की थी। उस समय कई लोगों ने इस समाचार के बारे में अटकलें लगाई थी जो अंततः सही साबित हुई।

हमने बताया था कि आखिर सत्ताधारी भाजपा की हालत छत्तीसगढ़ में खराब क्यों है। दरअसल भाजपा का यह आंतरिक सर्वे थोड़ी पुरानी है जिसपर किसी की नजर नहीं जा रही थी या उसे जानबूझकर नजरअंदाज किया जा रहा था। munaadi.com ने सिर्फ उस सर्वे के बारे में बताया था उसका कोई न तो विश्लेषण किया था और न ही कुछ अपनी ओर से जोड़ा था। आज वह सबके सामने है। हालांकि भाजपा डैमेज कन्ट्रोल में जुटी है पर डैमेज कितना कन्ट्रोल हो पाता है इस पर भी हमारी नजर होगी।
अभी इस पार्टी के कई और सर्वे हो रहे हैं जिसके और कई परिणाम सामने आएंगे जिसकी जानकारी मिलने पर हैम उसे आप तक पहुंचाएंगे।
हालांकि इस सर्वे से यह तय नहीं हों पा रहा है की भाकपा के नुकसान का लाभ अंततः किसे मिलेगा लेकिन इतना तय है कि यदि कांग्रेस ने अपने आप को संभाल लिया जिसकी उम्मीद फिलहाल नहीं दिख रही है, तो लाभ उसे ही मिलेगा। बहरहाल आपका मुनादी आप तक सच पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी खबरों पर आपकी प्रतिक्रिया और आपका विश्वास हमें आप तक सच पहुंचने में काफी मदद कर रहा है और आगे भी करता रहेगा।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *