Friday, September 21, 2018
Home > Slider > सेक्स सीडी के मामले मे खुद कहा मैं नहीं सीडी में, किसी से जांच करवा लो

सेक्स सीडी के मामले मे खुद कहा मैं नहीं सीडी में, किसी से जांच करवा लो

रायपुर मुनादी ।।

हाई प्रोफाइल सीडी कांड और BBC के पूर्व संवाददाता की छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने अपने मंत्री का बचाव किया।  वहीं इस मामले में  राजेश मूणत खुद सामने आए  उन्होंने कहा कि सीडी मैने देखी है किसी से जांच करवा लो।
सुबह से  राष्ट्रीय चैनल की सुर्खियों में चल रहा छत्तीसगढ़ का सीडी कांड से अब यह पर्दा उठ चुका है कि किसके सेक्स सीडी होने की आशंका पर पुलिस ने रातों रात उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद से बीबीसी के पूर्व संवाददाता विनोद वर्मा को उनके निवास से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया जिसमें प्रेस के सवालों का जवाब दे पाने में रायपुर एसपी और आईजी सक्षम नजर नहीं आये। उन्होंने विनोद वर्मा का नाम FIR में उल्लेखित होने की बात भी स्वीकार नहीं की। पुलिस के अनुसार काल दोपहर को शिकायत के बाद पुलिस ने FIR दर्ज किया।
इस मामले में खबरों के मुताबित छत्तीसगढ़ पुलिस को कोर्ट ने लताड़ भी लगाई है। लेकिन जिस बात को कांग्रेसी नेता तक बताने से परहेज कर रहे थे उसे राजेश मूणत ने खुद सामने आकर बात दिया। हालांकि एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल ने पहले ही उनका नाम जाहिर कर दिया था।

क्या है CD में
CD में किसी का चेहरा साफ साफ समझ में नहीं आ रहा। CD में सिर्फ महिला की आवाज है। पुरुष की आवाज भी नहीं आ रही है। CD का छोटा छोटा क्लिप तेजी से लोगों द्वारा सोशल मीडिया के जरिये सर्कुलेट किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *