Tuesday, December 11, 2018
Home > Slider > यदि आपको चुनाव में मिले हैं दो हजार के नोट, तो इस खबर को जरूर पढ़ें, हो सकती है…………….

यदि आपको चुनाव में मिले हैं दो हजार के नोट, तो इस खबर को जरूर पढ़ें, हो सकती है…………….

 

रायपुर मुनादी।।

नकली नोट

 

कुछ दिन पहले रायपुर के एक दंपति से मिले करोड़ों के नकली नोट का कनेक्शन कार्पोरेट से होते हुए पॉलिटिक्स तक जा पहुंचा है। चर्चा है कि आरोपी निखिल ने नकली नोटों का बड़ा खेप चुनाव में भी खपाया है। ये पैसे मतदाताओं में बांटे गए हैं।
बताया जाता है कि जो पैसे बंटे, वो तो बंट गए लेकिन सबसे ज्यादा समस्या उन्हें हो रही है जिन कार्यकर्ताओं ने पैसे दबा दिए। अब वो इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कहीं उनके पास रखे नोट नकली तो नही है? चूंकि आरोपी पूर्व में रायगढ़ में रह चुका है और कई लोगों से उसके संपर्क भी रहे हैं, ऐसे में रायगढ़ भी नकली 2 हजारी से भला अछूता कैसे रह सकता है।

 

नकली नोट वाली खबर के बाद उन कार्यकर्ताओं के होश उड़े हुए हैं जिन्हें बांटने के लिए 2-2 हजार के नोट बाँटने को दिये गए थे और उन्होंने उन नोटों को बांटने के बजाय अपने अपने पास दबाकर रख लिया था ।अब उन्हें इस बात का भय सता रहा है कि कहीं ये 2 हजारी नोट नकली तो नहीं है? चुनाव के दौरान के प्रत्याशी द्वारा सबसे ज्यादा 2-2हजार के नोट बांटे जाने की खबर जोरों से आ रही थी और ज्यादा बेचैनी और असमन्जस उन्हीं कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच देखा जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *