Tuesday, November 20, 2018
Home > Slider > जशपुर के सेठ जी और सचिव का दो घण्टे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा , आज भी हो सकता है बवाल ! जानिए पूरी कहानी

जशपुर के सेठ जी और सचिव का दो घण्टे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा , आज भी हो सकता है बवाल ! जानिए पूरी कहानी

जशपुर मुनादी ।।

 

10 साल पहले लेन देन के एक मामले में एक वयापारी और पंचायत सचिव के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात मार पीट ,गाली गलौज, लूट पाट और एक आदमी के लापता होने तक कि नौबत आ गयी ।पंचायत सचिव का परिवार और वयापारी दोनो थाने पहुच गए हैं और पुलिस दोनों की शिकायत पर रिपोर्ट बना रही है।

 

 

यह है मामला

मामला जशपुर जिले के कुनकुरी थाने का है । यहां शुक्रवार की देर शाम को बिल्डिंग मैटीरियल के वयापारी घनश्याम अग्रवाल और गोरिया ग्रामपंचायत सचिव के परिवार वालों का देर शाम तक जमावड़ा लगा रहा। बताया जा रहा है आज से 10 साल पहले पंचायत सचिव ने घर बनाने केलिए उधारी में छड़ सीमेंट खरीदा था जिसका भुगतान वह आज तक नही किया ।इस बात को लेकर सचिव और वयापारी के बीच कई बार बहसा बहसी की नौबत भी आई । आज वयापारी को पता चला की सचिव छग ग्रामीण बैंक से पैसा आहरण करने आया है तो वे सीधा बैंक पहुच गए और पैसे को लेकर इनके बीच हुज्जतबाजी होने लगी और विवाद ज्यादा बढ़ गया ।इस बीच किसी ने सचिव केघरवालों को व्हाट्सएप्प में सूचना दिया कि सचिव को पीटते पीटते वयापारी अपने काउंटर लाया और वहांभी उसे खूब मारा गया । व्हाट्सएप्प पर सूचना मिलते ही सचिव के परिवार वाले तैश में आ गए और सचिव की पत्नी अपने बेटे के साथ घनश्याम अग्रवाल के काउंटर पहुच गई ।सचिव की पत्नी का कहना है कि उसके पति को बुरी तरीके से मारा पीटा गया है और डर के मारे उसका पति गाँव से ही भाग गया है । सचिव की पत्नी और बेटे द्वारा जब यह आरोप लगाया गया तो काउंटर में ही एक बार फिर से लड़ाई शुरू हो गई । घनश्याम अग्रवाल के बेटे अमित का कहना है कि उन्होंने सचिव के साथ कोई मार पीट नही की बल्कि पुराने उधारी को एक माह के भीतर अदा करने एग्रीमेंट जरूर कराया है । नोटरी अधिवक्ता के समक्ष किये गए एग्रीमेंट में पुराना उधारी 32 हजार को एक माह केभीतर नही चुकाने पर बदले में मोटरसाइकिल देने का एग्रीमेंट कराया गया है ।मार पीट करने का आरोप मंनगढंत कहानी है उल्टा सचिव के परिवार वालों ने उनके काउंटर से सेल के सारे रुपये झपट लिए और उनपर घातक हमला भी किया ।
बहरहाल दोनो पक्षो की दलील को सुनने के बाद पुलिस दोनों पक्ष की शिकायतों के आधार पर रिपोर्ट कायम कर रही है ।खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षो की ओर से आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है ।

 

शनिवार को हो सकता है थाने का घेराव

दूसरी ओर खबर यह भी है कि पंचायत सचिव के साथ मार पीट और उसके लापता होने का मामला तूल पकड़ रहा है । जनपद पंचायत कुनकुरी के सचिव संघ और पंचायत के कर्मचारियों में इस घटना को लेकर काफी रोष है और शनिवार को थाने में इनका जमावड़ा लग सकता है । सचिव की पत्नी ने मुनादी डॉट कॉम को बताया कि जनपद के कर्मचारियों और सचिव संघ के लोगो ने शनिवार को इस घटना पर रोष जताने थाने पहुचने का भरोसा दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *