Monday, December 10, 2018
Home > Slider > दो घंटे तक दिव्यांग बेटे को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने खड़ा रहा, जब नहीं मिल पाया तो फफककर रो पड़ा बदनसीब बाप

दो घंटे तक दिव्यांग बेटे को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने खड़ा रहा, जब नहीं मिल पाया तो फफककर रो पड़ा बदनसीब बाप

 

 

जशपुर मुनादी 

एक तरफ प्रदेश के मुखिया डॉ रमन सिंह जशपुर जिले की हजारो जनता के साथ खारीबहार मे करोड़ों अरबो का विकास तिहार मना रहे थे तो दूसरी ओर 22 साल के दिव्यांग बेटा को गोद में लिए मुख्यमंत्री से मिलने की बाट जोह रहा था । जवान दिव्यांग बेटे को गोद मे लेकर 2 घण्टे तक वह सीएम का कार्यक्रम खत्म होने का इंतज़ार करता रहा और जब दो घण्टे बाद कार्यक्रम खत्म हुआ तो वह वही खड़े फफक फफक कर रो पड़ा क्योंकि कार्यक्रम खत्म होते ही सीएम अपने रास्ते निकल गए और ओर सीएम से मिलने के लिए सुरक्षाकर्मियों से जूझता रहा ।आखिरकार सीएम वहां से निकल ही गए। 2 घण्टे से सीएम से मिलने की जद्दोजहद कर रहे बाप बेटो ने रोना शुरू कर दिया । उसे रोते देख वहां कई सारे लोग जमा हो गए । उसने बताया कि उसके बेटे का नाम लोकेश चौहान है ।उसकी उम्र 22 साल है ।वह न तो खुद से बैठ सकताहै न चल सकता है ।इस स्थिति में वह 12 वर्षो से शासन प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है लेकिन आज तक उसे कोई मदद नही मिली। उसने बताया कि आज वह बड़े ही उम्मीद के साथ मुख्यमंत्री से मिलने आया था लेकिन उसे सीएम से मिलने नही दिया गया ।
वह सीएम से मदद की गुहार लगाने आया था क्योंकि आज तक न तो उसे पंचायत ने मदद की न ही प्रशासन ने आज जब वह सरकार के मुखिया से मिलना चाहा तो तो उसे उनसे भी नही मिलने दिया गया। अब वह भला किसके पास जाय ।
हम आपको बता दें कि दिव्यांग के पिता जयपाल चौहान कोटवार हैं ।खारीबहार पंचायत निवासी इन बाप बेटो को रोने की आवाज सुनकर जिला पंचायत सीईओ कुलदीप शर्मा भी वहाँ पहुंच गए और उसे भरोसा दिलाते हुए कहा-“जो बात है हमसे बताइए ,चिंता मत कीजिये।” जिला सीईओ ने इनसे कुछ औपचारिक जानकारियां लेने के बाद उन्हें सहयोग का पूरा भरोसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *