Sunday, May 20, 2018
Home > Slider > सीडी कांड की नायिका मिली, लिखवा सकती है पुलिस रिपोर्ट

सीडी कांड की नायिका मिली, लिखवा सकती है पुलिस रिपोर्ट

 

मुनादी सेंट्रल ब्यूरो ।।

 

गुजरात चुनाव में आजकल सिडी का बहुत जोर है, इसकी सीरीज निकाली जा रही है।5 इन्हीं सीरीज में से एक हार्दिक पटेल की CD की हीरोइन बहुत जल्द सामने आ सकती है और हार्दिक के खिलाफ वह FIR भी करवा सकती है । सूत्रों की माने तो भाजपा के लोग बहुत दिनों से उस लड़की को ढूंढने में मशगूल थे और अब उस लड़की को ढूंढने में उन्हें सफलता मिल गई है । गुजरात के आने वाले चुनाव में सीडी ने तो कुछ खास नहीं किया लेकिन भाजपा के लोगों को उम्मीद है कि लड़की के FIR के बाद तस्वीर बहुत बदल जाएगी और चुनाव में उन्हें फायदा मिलेगा।

गुजरात चुनाव में जिस तरह हार्दिक एक युवा नेता के लोग रूप में लोगों के बीच लोकप्रिय होते जा रहे हैं और भाजपा के खिलाफ लगातार विष वमन कर रहे हैं । इससे सत्ताधारी भाजपा सकते में है, वह एन केन प्रकारेण हार्दिक को परास्त करना चाहती है। इसी क्रम में पिछले दिनों हार्दिक पटेल के लगातार चार सीडी सामने आए, जिसे मीडिया ने भी खूब चटखारे ले ले कर दिखाया ।  हालांकि गुजरात के लोगों ने इस मौके पर हार्दिक का ही पक्ष लिया उनका कहना था कि जब इस तरह के काम बिना इंफोर्समेंट के किया जाए तब उसमें कोई खराबी नहीं होती। भाजपा हार्दिक पटेल का जिस तरह से मान-मर्दन करना चाहती थी वह उस में सफल नहीं हो पाई अब धीरे-धीरे मामला महिला आयोग तक पहुंच चुका है। इसके बाद जल्द उस लड़की के सामने आने की संभावना है जो CD में हार्दिक पटेल केसाथ दिख रही है . संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि वह लड़की हार्दिक पटेल के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करवा सकती है। यदि CD के मीडिया में दिखये जाने के बाद हार्दिक के खिलाफ माहौल बन जाता तब शायद भाजपा कार्यकर्ताओं को इतना मशक्कत नहीं करना पड़ता।

हार्दिक के साथियों को पाला बदलवाने होड़

गुजरात के भाजपा नेताओं में हार्दिक पटेल के समर्थकों को पाला बदलवाने की होड़ लगी है। ज्यादातर पाला बदलने वाले नेता लोगों के बीच में ही अपनी छवि खराब कर रहे हैं यही कारण है कि कई नेता भाजपा जाकर भी वापस लौट आये हैं। हालांकि उन्होंने वापस आने के बाद लगातार धमकी के आरोप भी लगा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *