Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > सिंहदेव-अमित जोगी का ट्वीटर-वार पहुंचा थाने, जोगी ने भी मानहानि की धमकी का दिया जवाब

सिंहदेव-अमित जोगी का ट्वीटर-वार पहुंचा थाने, जोगी ने भी मानहानि की धमकी का दिया जवाब

 

रायपुर मुनादी ।

मरवाही विधायक अमित जोगी और टीएस सिंहदेव के बीच छिड़े ट्वीटर-वार में गुरुवार देर शाम एक और नया मोड़ आ गया जब अम्बिकापुर युथ कांग्रेस द्वारा कोतवाली में शिकायत की गई।

ज्ञात हो कि नए ट्वीटर-वार में मरवाही विधायक अमित जोगी और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव आमने-सामने आ गए थे जिसमें आज नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा है कि वे मारवाही विधायक अमित जोगी पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी तक दे डाली थी।

जिसके पीछे का कारण अमित जोगी की वो ट्वीट है जिसमें उन्होंने टी एस सिंहदेव पर टिप्पणी करते हुए ट्विट में अमित जोगी ने लिखा है कि सरगुजा में अदानी की माइन्स में विपक्ष सेट है क्योंकि नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के पास वहां कोयले के ट्रांसपोर्ट का काम है.

नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने इस ट्वीट पर अपनी अपनी नाराजगी दिखाते हुए रिप्लाई किया था कि अमित जोगी निराधार बातें करते हैं, उनका ये आरोप तथ्यहीन है। मेरा अडानी से कोई व्यावसायिक संबंध नही है। ऐसे आरोप विकृत मानसिकता वाली राजनीति को दर्शाता है।

अमुमन शांत रहने वाले टी एस सिंहदेव इस बार नाराज हुए और नाराज़गी का मसला ट्विटर एकाउंट से निकल कर कोतवाली की दहलीज़ भी लाँघ गया।

मरवाही विधायक अमित जोगी के ट्वीट पर नेताप्रतिपक्ष ने कहा था कि वे अक्सर ऐसे आरोपो पर चुप रहते हैं और राजनीति में व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप से बचते हैं. लेकिन उनके चुप रहने का मतलब कुछ और ही लगा लिया गया है। सिंहदेव इस विषय पर कानूनी मशविरा करेंगे और फिर मुकदमा करेंगे.

वहीं दूसरी ओर, मरवाही विधायक अमित जोगी ने भी नेताप्रतिपक्ष के मानहानि के धमकी के जवाब में कहा कि नेता प्रतिपक्ष मेरे विरुद्ध अवश्य मानहानि का दावा करें लकिन साथ ही सरगुजा जिले के घाटभर्रा के 900 आदिवासी परिवारों के मान और उनकी हानि के लिए भी अदानी के विरुद्ध न्यायालय जाएँ तभी छत्तीसगढ़ की जनता यह मानेगी कि उनका और अदानी का कोई व्यापारिक संबंध नहीं है।

जोगी ने कहा कि उनका ‘मान और हानि’ छत्तीसगढ़ की जनता के हाथों में है किसी पैलेस के महाराजा के गुलाम नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *