Thursday, April 19, 2018
Home > Slider > जूदेव प्रतिमा पर खत्म हुआ सस्पेंस , प्रबल ने तोड़ी चुप्पी ,कहा….

जूदेव प्रतिमा पर खत्म हुआ सस्पेंस , प्रबल ने तोड़ी चुप्पी ,कहा….

भाजपा के दिवगन्त सांसद स्व कुमार दिलीप सिंह जूदेव  की आदमकद प्रतिमा लगाए जाने को लेकर अब तक जारी सस्पेंस पर विराम लगाते हुए स्व कुमार दिलीप सिंह जूदेव के पुत्र व भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप जूदेव ने दूरभाष के जरिये मुनादी डॉट कॉम को बताया कि माननीय उच्चत्तम न्यायालय के द्वारा जारी निर्देशों का अक्षरसः पालन करते हुए उनके पिता स्व जूदेव की आदमकद प्रतिमा के लिए स्थानीय लाईवलीहूड कालेज के बगल की भूमि का चयन कर लिया गया है जिस पर काम भी शुरू हो गया है ।

 

जशपुर मुनादी ।।

 

प्रबल ने उम्मीद जतायी है कि उनके पिता के जन्म जयंती 8 मार्च की को भमि पूजन कर लिया जाएगा । हम आपको बता दें कि जूदेव की आदमकद प्रतिमा लगाए जाने को लेकर महीनों से चल रहे विवाद पर जशपुर राजपरिवार की ओर से पहली बयान जारी किया गया है। इससे पहले स्थल और प्रतिमा स्थल और निर्माण को लेकर कई बार कई तरह की अटकलें लगायी गयी  ।

 

यह भी बताना लाजमी होगा कि आज ही छग के पूर्व आजाक मंत्री गणेश राम भगत ने प्रतिमा लगाए जाने को लेकर नगरी प्रशासन द्वारा माननीय उच्चतम न्यायालय के दिये गए सख्त नियमो की दलील पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि सरकार इसमें कोई बीच का रास्ता निकाले ताकि न्यायालय ओर जनभावना दोनों का सम्मान बरकरार रहे ।

One thought on “जूदेव प्रतिमा पर खत्म हुआ सस्पेंस , प्रबल ने तोड़ी चुप्पी ,कहा….

  1. what about kunkuri ……?? kunkuri ka kabhi kuch hoga…??

    जशपुर। दिवंगत दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने 20 लाख की स्वीकृति है. यह प्रतिमाएं जशपुर और कुनकुरी में स्थापित की जाएंगी जिसती लागत 10-10 लाख रुपए होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *