Sunday, July 15, 2018
Home > Slider > साथ में सेल्फी लेने का इतना क्रेज? जबकि यह कोई एक्टर नही बल्कि कलेक्टर है, पढिये कौन है ये

साथ में सेल्फी लेने का इतना क्रेज? जबकि यह कोई एक्टर नही बल्कि कलेक्टर है, पढिये कौन है ये

 

 

रायगढ़  मुनादी ।

ओपी चौधरी
सेल्फ़ी का क्रेज़

शुक्रवार को कमल नेहरू पार्क के एक कार्यक्रम के बाद युवाओं में एक सख्स के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई थी। युवा एक दूसरे को पीछे कर सेल्फी लेने चाह रहे थे। एक साथ कई हाथ मोबाइल के साथ ऊपर उठे हुए सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। दूर से लग रहा था जैसे कोई बड़ा एक्टर या कलाकार आया हो लेकिन पास पहुंचने पर पता चला कि यह कोई एक्टर नही रायपुर के कलेक्टर ओपी चौधरी हैं।
दर असल युवाओं को मोटिवेशन कार्यक्रम के तहत रायपुर कमला नेहरू उद्यान में कार्यक्रम रखा गया था जहाँ रायपुर क्लेक्टर युवाओं को मोटिवेट करने पहुंचे थे। ओपी चौधरी का स्पीच सुनने कमला नेहरू उद्यान में बड़ी संख्या में युवाओं की टोली पहुंची इनके साथ साथ बच्चो के माता पिता भी ओपी को सुनने पहुंचे थे।

ओपी चौधरी के हर स्पीच पर तालियो की गड़गड़ाहट गूंज रही थी। कैसे अपने आप को सयमित रख कर अपने लक्ष्य को पहुंचे। कैसे पढाई करें किस्मत पर कितना और मेहनत पर कितना भरोसा रखें इस पर भी उन्होंने प्रकाश डाला। किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मेहनत कितना जरुरी है किस तरह शार्ट कट और लॉन्ग कट हो इस पर भी उन्होंने विस्तार से अपनी बात रखी।
युवाओं को मोटिवेट करने पहुँचे कलेक्टर ओपी चौधरी ने बताया कि हर बच्चे में कुछ कर गुजरने का जज्बा होता है बस जरुरत है तो उसे बहार निकाल कर सही दिशा में मेहनत करने की। आप अपने अंदर की झिझक को निकाल दे और अपने लक्ष्य को ध्यान में रखे किस्मत को अलग छोड़ दे सिर्फ अपने मेहनत पर भरोसा रखें लेकिन असफल होने पर यह नहीं सोचे की वो विफल हो गए है अब ओ नहीं कर सकते ऐसा सोचना नहीं है बल्कि दूसरी बार और ज्यादा कड़ी मेहनत करें आपको सफलता जरूर मिलेगी।

मोटिवेशनल स्पीच के बाद जब कार्यक्रम समाप्ति की ऒर पहुंचा तब युवाओं में ओपी चौधरी के साथ सेल्फी का दौर शुरू हो गया और सेल्फी का युवाओं में एसा जूनून तो एक्टरो के साथ देखने को ही आज तक मिलता था। ओपी चौधरी के साथ युवक युवतियो का दौर जो एक बार चला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था। सेल्फी लेने की होड़ एसी की एक साथ कई कई मोबाइल उठ रहे थे। मानों लग रहा कोई फेमस एक्टर आ गया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *