Tuesday, November 20, 2018
Home > Slider > जोगी के जशपुर आने से पहले भाजपा एक नेता जोगी के शरण मे … पढिये, भाजपा नेता पर क्यों चला जोगी का जादू?

जोगी के जशपुर आने से पहले भाजपा एक नेता जोगी के शरण मे … पढिये, भाजपा नेता पर क्यों चला जोगी का जादू?

सुनीता गुप्ता की मुनादी

 

भारतीय जनता पार्टी जशपुर मण्डल  महामंत्री मुकेश सोनी अपनी मातृ संस्था भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहकर अजित जोगी की पार्टी में शामिल हो रहे है।

कल देर रात उन्होंने दूरभाष के जरिये मुनादी डॉट कॉम को बताया कि पार्टी में अनुशासन और सिद्धांतों की अब कोई जगह नही है इसलिए अब उन्हें इस पार्टी में नही रहना । कोई भी पार्टी किसी की मर्जी से नही बल्कि सिद्धान्तों से चलती है लेकिन यहां मर्जी हावी हो गया और नियम गौण ऐसे में यहां अब रह पाना मुश्किल है ।उन्होंने पार्टी से अचानक मोह भंग होने के कई कारण बताए लेकिन मुख्य कारण बताते हुए कहा कि  सोमबार को  उनसे बगैर किसी चर्चा या जानकारी के उनकी जगह किसी दूसरे को मण्डल महामंत्री नियुक्त कर दिया ……

इनका कहना है कि भाजपा में इन दिनों सक्रिय कार्यकर्ताओं की पहले उपेक्षा की जा रही है बाद में उन्हें बगैर किस कारण के  या बिना कारण बताए पद से हटा दिया जा रहा है ।उनके साथ भी कल ऐसा ही हुआ ।उन्हें सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि उनकी जगह किसी ओर को मण्डल महामंत्री बना दिया गया है । इस बारे में पार्टी के किसी बड़े नेता से चर्चा किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा -” जब उन्होंने हमसे कोई बात नही की तो मैं उनसे क्यों बात करूँ” ?

उन्होंने खाश बात यह कही कि अब उन्होंने अजित जोगी की नई पार्टी में जाने का मन बना लिया है ।

गौरतलब है कि आने वाले 10 नवम्बर को कुनकुरी के लोधमा में नागपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत को बुलाया गया है ओर इस दिन भाजपा और कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं के जोगी कांग्रेस में शामिल होने का अंदेशा मुनादी डॉट कॉम पहले ही जता चुका का है….

 

पद से नही हटाया गया 

 

इस मामले में जब भाजपा के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिन्हा से  मुनादी डॉट कॉम ने चर्चा कर मामले को समझने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि मुकेश सोनी को न तो हटाया गया है और न ही उन्हें पद से हटाने की पार्टी की कोई मंशा है ।उन्होंने कहा कि मण्डल महामंत्री पहले 2 थे उसे बढाकर 3 महामंत्री कर दिए गए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *