Tuesday, February 20, 2018
Home > Slider > कांग्रेस के इस सीडी से तिलमिलाई भाजपा, जानिए क्या है इस सीडी में

कांग्रेस के इस सीडी से तिलमिलाई भाजपा, जानिए क्या है इस सीडी में

 

अहमदाबाद से अविनाश दबे की मुनादी ।।

 

गुजरात के विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे कांग्रेस और भाजपा के बीच जबानी जंग और आभासी लड़ाई जमकर शुरू हो गयी है। कांग्रेस की ओर से आये एक विज्ञापन से फिलहाल भाजपा तिलमिलाई हुई है। वह इसके जवाब में कोई विज्ञापन लाने की बात भी सोच रही है।

गुजरात चुनाव में काँग्रेस का विज्ञापन , जिसमें भाजपा को महिला विरोधी बताया गया है, इसने भाजपा के दुखती रग को छेड़ दिया है। विज्ञापन में भाजपा कार्यकर्ता एक महिला को अपने पार्टी का पम्पलेट देते हुए उन्हें वोट देने की बात कर रहे हैं, लेकिन महिला कहती है कि तुम्हारी सरकार ने नोटबन्दी कर महिलाओं की कमर तोड़ दी, पिछली बार सरकार ने महिलाओं की पिटाई करवाई,घर में घुसकर पुलिस वालों ने महिलाओं को पीटा ऐसा कहती नजर आ रही है। विज्ञापन में भाजपा कार्यकर्ता महिला को कोई जवाब नहीं दे पाते हैं और वे वापस चले जाते हैं। फिर स्क्रीन पर लिखकर आता है, गुजरात का असली बेटा।

विज्ञापन का अंतिम दृश्य भाजपा को चुभ गया है जिसमें गुजरात का असली बीटा होने का दावा किया गया है। भाजपा मानती है कि गुजरात और गुजराती होने पर पहला अधिकार नरेंद्र मोदी का है, क्योंकि गुजराती अस्मिता के वे प्रतीक हैं। हालांकि प्रधानमंत्री गुजराती होने की बात कहने का मौका वे कहीं नहीं छोड़ना चाहते और दूसरी जगहों से रिश्ता होने की बात भी कह जाते हैं।

इस विज्ञापन जंग की परिणति आखिर क्या होती है यह तो भविष्य बताएगा लेकिन गुजरात का दंगल दिनों दिन मजेदार होती जा रही है। वहां के लोगों को इस कारण कभी CD तो कभी इस तरह के विज्ञापन देखने का मौका जरूर मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *