Thursday, January 18, 2018
Home > Slider > मोदी के खिलाफ टिप्पणी की तो निलंबित, सोनिया के अश्लील तस्वीर पर कोई करवाई नही

मोदी के खिलाफ टिप्पणी की तो निलंबित, सोनिया के अश्लील तस्वीर पर कोई करवाई नही

दुर्ग मुनादी ।।

दुर्ग नगर निगम के पूर्व माध्यमिक शाला गयानगर इन पदस्थ शिक्षिका रेखा अग्रवाल को सिर्फ इस लिए निलंबित कर दिया क्योंकि उसने बढ़ती महंगाई और GST को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री की नीतियों की जमकर आलोचना की थी।
दुर्ग नगर निगम के आयुक्त एस के सुंदरानी ने बताया कि शिक्षिका का आचरण नियम विरुद्ध होने के ओरण निलंवित किया गया है। शासकीय कर्मचारियों को राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहिये। 8सके अलावा शिक्षिका पर बच्चों के हाथ मरोड़ने का भी आरोप लगाया गया है। प्रदेश में इससे पहले जेलर वर्षा डोंगरे को फेसबुक में सरकार के नक्सल नीति के विरुद्ध लिखने पर निलंवित किया गया था वहीं दीनदयाल उपाध्याय के बारे में सवाल उठाने पर एक आईएएस के ऊपर भी करवाई हो चुकी है।

सोनिया गांधी की अश्लील तस्वीर पर कोई करवाई नहीं

कुछ दिन पूर्व सरगुजा के एक डिप्टी कलेक्टर द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट किया था, जब munaadi.com ने इस खबर को उठाया तो डिप्टी कलेक्टर एस एन पांडेय द्वारा पोस्ट तो डिलीट कर दी गयी लेकिन उनपर कोई करवाई नहीं हुई। हालांकि कांग्रेस के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ने अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज करवाने की बात munaadi.com से कही थी पर उन्होंने भी बाद में चुप्पी साध ली।

सोशल मीडिया पर ऐसे और भी हैं

सोशल मीडिया एक ग्लोबल चौपाल की तरह है जहां विचारों का आदान प्रदान होता है पर इसे सत्ताधारी दल द्वारा गाली गलौज का मैदान बना दिया गया। विपक्ष के नेताओं पर टिप्पणी और गाली पर सरकार चुप्पी साध लेती है वहीं कोई सरकारी नीति की भी आलोचना करे तो आचार संहिता के पन्ने खवल दिए जाते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *