Friday, December 14, 2018
Home > Slider > कलेक्टर हो तो ऐसा हो ..खबर पढ़ते ही दिये जांच के आदेश

कलेक्टर हो तो ऐसा हो ..खबर पढ़ते ही दिये जांच के आदेश

रंजीत सोनी की मुनादी ।।

 

मुख्यमंत्री तीर्थ योजना में लूट मचाने  में शामिल लोगों की अब खैर नही । बलरामपुर कलेक्टर अवनीश शरण ने सोशल मीडिया में खबर पढ़ने के बाद पूरे मामले की सूक्ष्म पड़ताल करने के आदेश दिए हैं ।

        जब यह मामला सोशल मिडिया और मीडिया के जरिये लोगों को  पता चला कि प्रधानमंत्री तीर्थ यात्रा योजना की सूची  के साथ कुछ जनप्रतिनिधियों और सरकारी कर्मचारियों के द्वारा फेरबदल कर अपात्र लोगों को योजना का लाभ  दिलाया जा रहा है तो खबर पढ़ते ही जिला प्रशासन के कान खड़े हो गए और प्रशासन ने तत्काल इस मामले को प्रशासनिक जांच के दायरे में ले लिया ।

 

ईस योजना का लाभ उन लोगों को दिया जाना है जिनकी ऊम्र 60 साल पूर्ण हो चुकी है और जिनका ऊम्र 65 साल है उनके साथ एक सहयोगी को जाने का योजना है।बस पुरी गड़बड़ी का मामला यही है जहां जिनका ऊम्र 65 वर्ष पूर्ण नही है फिरभी ऊनका ऊम्र को बढ़ा कर 65 वर्ष कर उनके सहयोगी के रूप मे अपने हितैषियों को लाभ दिलाया जा रहा है।

ईस मामले की जानकारी जब जिला कलेक्टर अवनिश शरण के संग्यान मे आया तो जिला पंचायत सीईओ को जांच का आदेश दिया है,जिला पंचायत सीईओ से सारे दस्तावेजों का परीक्षण कर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने कहा गया है।

2 thoughts on “कलेक्टर हो तो ऐसा हो ..खबर पढ़ते ही दिये जांच के आदेश

  1. Your organisation is doing a good job & I am inspired by the organisation

    So I want to join your organisation. Please suggest. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *