Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > इस कलेक्टर की तारीफ करते नही थकती सरकार की जुबान , जानिये, इस कलेक्टर ने ऐसा क्या कर दिया ?

इस कलेक्टर की तारीफ करते नही थकती सरकार की जुबान , जानिये, इस कलेक्टर ने ऐसा क्या कर दिया ?

राजेश पांडेय

बोनस तिहार मनाने जशपुर के गिरांग पहुचे केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री व रायगढ़ संसदीय क्षेत्र के सांसद विष्णुदेव साय ने किसानों को संबोधित करने से पहले मंच पर आसीन लोगो के संबोधन के दौरान जशपुर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला का संबोधन ऊर्जावान और निष्ठावान कलेक्टर के रूप में किया । ऐसा पहली बार नही हुआ है जब केंद्रीय मंत्री ने जश्पुर कलेक्टर की हौसला अफजाई की हो इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री साय कई दफा जशपुर कलेक्टर की तारीफ़ की हो इससे पहले भी कई बार केंद्रीय मंत्री कलेक्टर प्रियंका की तारीफ़ के कसीदे पढ़ चुके है

बीते वर्ष कुनकुरी सलिहाटोली स्थित लाइवली हुड के एक शासकीय कार्यक्रम के दौरान साय ने यहां तक कह दिया था कि जशपुर में कई कलेक्टर आये और चले गए लेकिन डॉ प्रियंका शुक्ला जशपुर के लिए जितना कर रही है उतना आज तक किसी ने नही किया ।उन्होंने अपने भाषण में जशपुर जिले सबसे अच्छा क्लेक्टर देने के लिए मुख्यमंत्री को उस ववत धन्यवाद भी दिया था।
गौरतलब है कि केवल केंद्रीय मंत्री ही नही खुद छग सरकार के मुखिया डॉ रमन सिंह भी कई बार जशपुर कलेक्टर की तारीफ़ कर चुके हैं ….

गौरतलब है कि जशपुर कलेक्टर प्रियंका शुक्ला अपनी अलग कार्यशैली के लिए पूरे प्रदेश में बहुत ही अलग स्थान रखती हैं …. शिक्षा ,स्वास्थ, और स्वच्छता के लिए जशपुर को न केवल इन्होंने कई सम्मान दिलाया बल्कि प्रदेश में जिले को एक अलग पहचान भी दी है यही वजह है कि कलेक्टर की कई सारी योजनाओं पर सवाल उठने के बाद भी सरकार ने इन कलेक्टर की तारीफ़ करने का एक भी मौक़ा नही छोड़ा .

2 thoughts on “इस कलेक्टर की तारीफ करते नही थकती सरकार की जुबान , जानिये, इस कलेक्टर ने ऐसा क्या कर दिया ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *