Tuesday, September 18, 2018
Home > Slider > मुख्यमंत्री आ रहे हैं, कल स्कूल बस नहीं चलेगी, कांग्रेसियों ने बसों को रोक और पूछ यही है 14 साल बेमिसाल ?

मुख्यमंत्री आ रहे हैं, कल स्कूल बस नहीं चलेगी, कांग्रेसियों ने बसों को रोक और पूछ यही है 14 साल बेमिसाल ?

 

रायगढ़ मुनादी।।

धरमजयगढ़ में 9 दिसंबर को तेंदूपत्ता बोनस तिहार में कार्यजराम होने के कारण स्कूली बसों को प्रशासन अधिग्रहित कर रही है। इसका पता जब स्थानीय कांग्रेसियों को लगा तब वे पुलिस पेट्रोल पंप के पास इकट्ठा होकर विरोध करने लगे। लेकिन प्रशासन के आगे इनकी एक न चली और गाड़ियां चली गयी।

तेंदूपत्ता बोनस तिहार का मार स्कूली बच्चों को शानिवार को झेलना पड़ेगा। क्योंकि प्रशासन ने सभी स्कूली बसों का मुख्यमंत्री कार्यक्रम में इस्तेमाल करबे केलिए अधिगृहित कर लिया है। स्कूल प्रबंधन द्वारा अभिभावकों को यह कहा गया है कि जो बच्चे  स्कूली बस से आते थे वे कल अपनी व्यवस्था से आयें क्योंकि बसें मुख्यमंत्री की सेवा में जा रही है। इसकी भनक स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों को हो गयी और वे शहर कांग्रेस अध्यक्ष नागेंद्र नेगी के नेतृत्व में इकट्ठे हो गए। लगभग 40 गाड़ियां पुलिस पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी जिसमें 15 स्कूली गाड़ी थी। कांग्रेसियों के पास मौका भी था और माहौल भी ऐसे में  शुरू हो गया हंगामा। कभी शिक्षा के नाम और तो कभी सरकारी संशाधनों के दुरुपयोग के नाम के नारे लगाए जाने लगे। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस कार्यालय में उन्हें वार्ता के लिए आमंत्रित किया गया और जब तक वे वहां वार्ता करते रहे पेट्रोल पंप से डीज़ल भरवाकर गाड़ियां निकल गयी।

जोगी कांग्रेस भी दिखाएगी कला झंडा

काल धरमजयगढ़ में मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने का एलान किया है। उनजोने इस आशय की सूचना भी थेन में दी है। उम्मीद है कल इनकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी। चुनाव के माहौल में अब ऐसी घटनाएं सामान्य लगने लग जाएगी, बस इंतजार कीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *