Sunday, July 15, 2018
Home > Slider > भाजपा के मंत्री ने उस धर्म की ही तौहीन की जिसके दम पर सत्ता मिला, सोशल मीडिया में पड़ रही लताड़

भाजपा के मंत्री ने उस धर्म की ही तौहीन की जिसके दम पर सत्ता मिला, सोशल मीडिया में पड़ रही लताड़

कोरिया से मुनादी।।

 

आपको यह जानकर बड़ा हैरत होगा कि जो पार्टी धर्म और संस्कृति के नाम पर सत्ता के शिखर पर पहुंच गई उसी पार्टी का एक मंत्री धर्म और संस्कृति की तौहीन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े की। पिछले दिनों मनेन्द्रगढ़ में एक पुल के उद्घाटन समारोह में सोफे पर बैठ कर वे हवन करने का पाखंड कर रहे थे।

यह खबर जब एक  दैनिक अखबार में छपी तो सोशल मीडिया में बहस शुरू हो गई। जिस पार्टी के लोग जूता पहनकर माल्यार्पण करने और ठीक से खड़े न होने के कारण, दूसरे दल के नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया में साझा कर उन की खिल्ली उड़ाते हैं और उन्हें धर्मद्रोही और देशद्रोही बताते हैं उस पार्टी का मंत्री पूजा करते समय सोफे का सिंहासन लगा कर बैठा हुआ था और पंडित को आदेश दे रहा था कि वह जल्दी जल्दी पूजा संपन्न करवाए। इन मंत्री महोदय को लेकर सोशल मीडिया में गर्मागर्म बहस छिड़ी हुई है और इनके समर्थन में कोई समर्थक आने से भी कतरा रहा है।

मनेंद्रगढ़ विकासखंड के नईलेदरी और पाराडॉल के बीच लगभग 7 करोड़ की लागत से पुलिया के निर्माण का भूमि पूजन किया जाना था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री भैयालाल रजवाड़े थे । रजवाड़े जी का राजशाही ठाठ ऐसा कि पंडित जमीन में बैठकर पूजन करा रहे थे और वह सोफे से नीचे उतर कर बैठना भी मुनासिब नहीं समझ रहे थे । इस कार्यक्रम में विधायक सहित कई जनप्रतिनिधि नीचे बिछाए गए दरी पर ही बैठे हुए थे। हालांकि ये मंत्री नाम के अनुसार राजशाही ठाठ के लिए मशहूर है लेकिन जब धर्म के नाम पर राजनीति कर अपनी दुकानदारी कर सत्ता के शिखर पर पहुंचे हों तब ऐसे में कम से कम धर्म का सम्मान तो मंत्री द्वारा किया जाना ही था । इस बात को लेकर सोशल मीडिया में मंत्री भैयालाल रजवाड़े की जमकर खिंचाई की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *