Saturday, September 21, 2019
Home > Jashpur > जशपुर ब्रेकिंग मुनादी:watch video:जैन बंधुओं के घरों और प्रतिष्ठानों में पूलिस का ताबर तोड़ छापा,आदिवासी नौकर को पीटने के…..

जशपुर ब्रेकिंग मुनादी:watch video:जैन बंधुओं के घरों और प्रतिष्ठानों में पूलिस का ताबर तोड़ छापा,आदिवासी नौकर को पीटने के…..

विगत 13 अगस्त को चोरी की शक में अपने ही नौकर को बेरहमी से पिटाई करने वाले जशपुर जिले के कुनकुरी के जैन बंधुओं को गिरफ्तार करने पूलिस ने इनके प्रतिष्ठानों और घर मे ताबड़ तोड़ छापेमारी शुरू कर दिया है। मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर और कुनकुरी टीआई विशाल कुजुर 2 डग्गा जवानों के साथ कुनकुरी बाजार डाँड़ स्थित कैलाश जैन के दुकान पहुँच गए और दुकानों की तलाशी लेनी शुरू कर दी ।दुकान की तलाशी लेने के बाद महिला पूलिस बुलाकर उनके घरों की भी तलाशी ली जा रही है।

आपको बता दें कुनकुरी के कैलाश जैन के प्रतिष्ठान में काम करने वाले नौकर के बिरुद्ध चोरी का आरोप लगाते हुए इनके बेटो ने नौकर को बेरहमी से पीट दिया जिसकी शिकायत कुनकुरी थाने में की गई थी ।शिकायत में जांच के बाद कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर ने दिनेश जैन सहित 5 भाईयों के विरुद्ध आदिवासी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया।मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी अब तक पूलिस के गिरफ्त में नही आये हैं ।पूलिस इनकी तलाश कर रही है ।

munaadi ad munaadi ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *