Wednesday, June 26, 2019
Home > Top News > इस भाजपा नेत्री ने केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय के लिए कह दी ऐसी बात …..जानिए,क्या कुछ कह दिया?

इस भाजपा नेत्री ने केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय के लिए कह दी ऐसी बात …..जानिए,क्या कुछ कह दिया?

जशपुर मुनादी–-//2009 से पहले जिंदगी से काफी जद्दोजहद कर रही थी ,वजह थी बीमारी ,शारीरिक बीमारियों से जूझते रहने के दरम्यान एक ऐसा वक़्त भी आया जब जिंदगी खुशहाल और सरस हो गयी और इसका क्रेडिट केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय को जाता है।

    यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के पत्थलगांव के महिला मंडल  उपाध्यक्ष पुष्पा शर्मा का। मुनादी डॉट कॉम से चर्चा के दौरान श्रीमंती शर्मा ने बताया कि 2009 से पहले वह गम्भीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही थी ।इसी दरम्यान उनकी मुलाकात पत्थलगांव नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष डॉ बी एल भगत से हुई और उन्होंने इनकी शारीरिक हालत से केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय को अवगत कराया ।इनकी स्थिति को जानने के बाद साय ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए इन्हें सरकारी योजनाओं के तहत इनका इलाज कराया और इनकी बीमारी धीरे धीरे जाती रही और अब वह पूरी तरह स्वस्थ होकर पत्थलगांव में भाजपा का नेतृत्व कर रही हैं।
      पुष्पा शर्मा ने बताया कि बीमारी ठीक होने के बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्री की संवेदनशीलता से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया और उनकी नेतृत्व क्षमता को देखते हुए पार्टी ने उन्हें महिला मोर्चा मण्डल उपाध्यक्ष के पद से नवाजा है। इनका कहना है कि घर और ससुराल की राजनीतिक पृष्ठभूमि होने के चलते राजनीति में उनकी रूचि बचपन से ही थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी में आने की वजह केवल और केवल साय हैं जिन्होंने इन्हें सरकारी योजना से ही सही लेकिन जीवनदान देकर जीवन को नए तरीके से जीने की ताकत दी ।
   उन्होंने बताया कि सांसद साय ने न केवल मुझे बल्कि मेरे जैसे न जाने कितने गम्भीर बीमारियों से पीड़ित लोगों का उपचार कराके उन्हें जीवनदान दिया है यही वजह है कि क्षेत्र में उनसे जुड़ने वाले लोग भारतीय जनता पार्टी के विचारधारा से नही जुड़े रहने के बावजूद विष्णुदेव साय से जुड़े हैं ।यही वजह है कि लगातार 20 वर्षों से रायगढ़ लोकसभा में कोई इनका विकल्प नही है ।
Munaadi Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *