Tuesday, September 18, 2018
Home > Slider > भाजपा सरकार हर मोर्चे पर रही विफल, कानून व्यवस्था की उड़ रही धज्जियां किसने और किस मौके पर कहा जानने के लिए पढ़ें

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर रही विफल, कानून व्यवस्था की उड़ रही धज्जियां किसने और किस मौके पर कहा जानने के लिए पढ़ें

रायगढ़ मुनादी।

कांग्रेस का राष्टव्यापी उपवास कार्यक्रम रामनिवास टाकिज चौक में शुरू किया गया। एक दिवसीय उपवास प्रदर्शन कर देश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर तमाम नेताओं ने प्रदेश व देश की भाजपा सरकार को आड़े हाथो लिया। रामनिवास टाकिज चौक में उपवास प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयंत ठेठवार, व ग्रामीण अध्यक्ष सहित तमाम कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी इस मौके पर उपस्थित रहे।

विदित हो कि कांग्रेस का आज एक दिवसीय उपवास प्रदर्शन कर बीते दिवस भारत बंद के दौरान देश में कानून व्यवस्था की उड़ी धज्जियों को लेकर किया गया। कांग्रेस का आरोप है कि जिस तरह से भारत बंद के दौरान एक विशेष वर्ग द्वारा देश में हिंसा फैलाया गया और प्रदेश व देश की भाजपा सरकार कानुन व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह से विफल रही है। भारत बंद के दौरान प्रेदश सहित देश के विभिन्न हिस्सों में हिंसात्मक घटनाएं घटित हुई जिससे आम जनता दहशत में आ गई। भाजपा की सरकार कानुन व्यवस्था को संभालने में पूरी तरह से विफल रही है। राम निवास टाकिज चौक में उपवास प्रदर्शन के दौरान भाजपा की सरकार को देश के लिए खतरा बताया और देश में आपसी सौहार्दय के बिगाडऩे का भी आरोप लगाते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार व केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रदर्शन के मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसियों ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।
उपवास प्रदर्शन के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी जन उपस्थित है , उपवास प्रदर्शन राम निवास टाकीज चौकमें जारी है जहा पूर्व विधायक रायगढ़ सरंगढ़ भी मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *