Sunday, May 20, 2018
Home > Slider > उम्र महज 5 साल हौसले की उड़ान कही ज्यादा, जानकर आप भी रह जायँगे हैरान

उम्र महज 5 साल हौसले की उड़ान कही ज्यादा, जानकर आप भी रह जायँगे हैरान

  • रायगढ़ मुनादी।

 

 

 

 

मई की भीषण गर्मी हलाकान कर देने वाली चिलचिलाती घूप और गर्म हवाओं के थपेड़ों से जहा लोग परेशान है। भीषण गर्मी 45 डिग्री टेम्प्रेचर में लोगो को जहा घर से बाहर निकलना दुश्वार हो रहा है।

मई की भीषण गर्मी के साथ माहे रमजान का पाक माह भी शुरू हो गया है। इस पाक़ माह में मुसलमान रोजे रख कर अपने रब की इबादत करता है। इसी कड़ी में महज 5 साल की एक नन्ही सी परी ने रोजा रख सबको हैरत में डाल दिया है।

लेकिन जिस तरह से भीषण गर्मी पड़ रही गर्मी धुप से हलक सुख जा रहा है हर कुछ देर में प्यास की शिद्दत तड़पाने लगती है। एसे में मधुबन पारा निवासी हाजी शोएब खान की 5 साल की छोटी बेटी भी आज अपना पहला रोज रखा। 5 साल की शिफा खान जब रोजे रखने की जिद की तब घर के लोगो ने समझा कुछ देर के बाद खाने की मांग करने लगेगी प्यास से रोजे रख नहीं पाएगी लेकिन 5 साल की शिफा खान ने न तो भीषण गर्मी में पानी की मांग की और न ही खाने की मांग की अब वह अपना पहला रोज पूरा करने वाली है। मधुबन पारा निवासी हाजी शोएब खान की सबसे छोटी बेटी है शिफा खान, फिलहाल परिजन, शिफा के हौसले के कायल हो गए है साथ ही नन्ही बच्ची पर नजर भी जमाये हुए है कही भीषण गर्मी में उसकी तबियत व सेहत पर विपरीत प्रभाव न पड़े।

आपको यहाँ बताते चले की नन्ही शिफा खान कांग्रेसी नेता वसीम खान की भांजीं है और बीजेपी नेता गुलाम रहमान खान की भतीजी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *