Friday, September 21, 2018
Home > Slider > बीईओ पर १० लाख के ठगी का आरोप, थाने में मामला दर्ज, आरोपी बीईओ फरार

बीईओ पर १० लाख के ठगी का आरोप, थाने में मामला दर्ज, आरोपी बीईओ फरार

 

बिलासपुर मुनादी ।।

जशपुर जिले के पत्थलगाँव मे पदस्थ खण्ड शिक्षा अधिकारी के विरुद्ध बिलासपुर के एक थाने में ठगी किये जाने का मामला दर्ज हुआ है. मामला darj होने के बाद आरोपी बी ई ओ फरार हो गए है । नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे के लेन देन का करने और १० लाख लेकर न तो नौकरी लगाने न ही पैसा देना का आरोप बीईओ पर लगाया गया हैi

क्या है मामला

जिले के पत्थलगांव में पदस्थ बीईओ राधेश्याम दिवाकर पर सरकंडा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है दरअसल बिलासपुर निवासी 3 लोगों को वर्ष 2012 में बीईओ राधेश्याम दिवाकर जो पत्थलगांव में वर्तमान में पदस्थ है 3 लोगों से नोकरी लगाने के नाम पर 10 लाख रुपए का लेनदेन किया था जिसके बाद से न तो नोकरी लगी और न ही रकम वापस मिली।
मिली जानकारी अनुसार बिलासपुर के सरकंडा निवासी सुभाष श्रीवास्तव एवं पत्थलगांव बीईओ की पुरानी मित्रता थी साथ ही दोनों की पत्नियों की भी मित्रता बन गई थी जिससे आपसी मित्रता हो जाने के कारण बीईओ ने नोकरी लगाने के नाम पर सुभाष श्रीवास्तव से शुरू में 4 लाख रुपए लिए और 1 साल तक उसे घुमाया यही नही 2 अन्य लोगों को भी नोकरी दिलाने पूरे 10 लाख की बातचीत हुई लेकिन कुछ न हो सका जिसके बाद 2016 में शुभाष ने एसपी ऑफिस में शिकायत की जिसके बाद जांच उपरांत सरकंडा पुलिस ने आरोपी बीईओ के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर लिया है । मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी बीइओ राधेश्याम दिवाकर फरार है ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *