Tuesday, August 14, 2018
Home > Slider > EXCLUSIVE एक लाख का इनामी नक्सली बटालियन कमांडर ढेर ,परिजनो को सुपुर्द किया शव

EXCLUSIVE एक लाख का इनामी नक्सली बटालियन कमांडर ढेर ,परिजनो को सुपुर्द किया शव

Exclusive

धर्मेन्द्र सिंह की मुनादी

छग के बस्तर को नक्सलमुक्त करने चलाये जा रहे ऑपरेशन प्रहार में नक्सलियों के बटालियन कमांडर के मारे जाने की खबर है ।बताया जा रहा है कि नारायणपुर में बीते 7 नवम्बर को हुई मुठभेड़ में मारे गए ओर घायल नक्सलियों की शिनाख्ती भी हो गई है ।मृत नक्सली का शव उनके परिजनो को सौंप दी गयी है।

पढिये पूरा मामला 

.छतीसगढ़ के बस्तर में चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार में आज जो जानकरिया  आरही है उसके मुताबिक पुलिस ने नक्सलियो के गढ़ में जा कर हमला किया और नक्सलियो के बटालियन कमांडर को मार गिराया है। नारायणपुर में 7 नवंबर  को मुठभेड़ में मारे गये 04 नक्सली को शिनाख्ती हो गई है जबकि, घायलों में से 02 नक्सली के नाम की पुष्टी हुयी है ।

 

पहचान किये गए चौथे मावोवादी- धुरबेड़ा मुठभेड़ में मृत नक्सली की पहचान परिजनों द्वारा बुधरी (संगठन में नाम) उर्फ अनिता   पिता मासों कश्यप निवासी हिकुल के रूप में किया गया ,परिजनों के अनुसार मृतक नक्सली को नक्सली कमांडर दीपक एवम अशोक द्वारा संगठन में शामिल किया गया था। दीपक अभी दंडकारण्य के पब्लिकेशन कमेटी का सदस्य है जिस पर रैंक के अनुसार 5 लाख का इनाम घोषित है।इरपानार  मुठभेड़ में मृत नक्सली की पहचान। 1. मंगतू उर्फ फगनू कुहरामी पिता पनडरु, 1लाख इनामी, निवासी कलमानार (नेलनार मिलिशिया कमांडर), 2. रुकमी गावड़े उर्फ ज्योति निवासी पिटेकाल थाना सीतागाँवजिला राजनादगांव ( नेलनार एल ओ एस सदस्य), 5 लाख इनामी 3. मिटकी निवासी भटबेड़ा, नेलनार एलओएस सदस्य, 1 लाख इनामी, थाना ओरछा के रूप में किया गया है।

 

मृत नक्सली बुधरी एवम मंगतू के परिजन को शव सुपुर्द किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इरपानार में घायलों में नक्सली कमांडर  सोमडु एवम अशोक के घायल होने की भी खबर है  इसकी जानकारी नारायणपुर के एस पी संतोष सिंह ने मुनादी सवदाता को दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *