Monday, January 21, 2019
Home > Slider > फरसाबहार में विकास दरक गया है, देखिये फ़ोटो, पढिये पूरी खबर

फरसाबहार में विकास दरक गया है, देखिये फ़ोटो, पढिये पूरी खबर

 

जशपुर मुनादी ।।

 

दरका हुआ पुलिया
सूखा हैंड पंप

 

जशपुर जिले के पंडरी पानी मे विकास अपनी दुर्दशा पर आंसू बहाने को मजबूर है ।यहां विकास के लिए खर्च किये गए लाखों की सरकारी राशि का सत्यानाश होने की एक्सक्लूसिव तस्वीर मुनादी डॉट कॉम के पास है । बताया जाता है कि आज से 6 माह पहले 

ग्राम पंचायत पंडरीपानी में कन्या हाइयर सेकेंडरी स्कूल के पीछे ओहोदर टोली जाने वाले रास्ते मे 4 पुलिया का निर्माण किया गया था और कुछ महीने में ही पुलिया का अस्थि पंजर बाहर आने को आतूर दिख रहा है ।बताया यह भी जाता है कि अभी तक इस पुलिया   में भारी वाहन  का आना जाना भी शुरू नही हुआ है और यह टूटकर ध्वस्त होने के कागार पर आ पहुचा है । आप देख सकते हैं मुनादी डॉट कॉम की इस तस्वीर को इसमें साफ साफ देखा जा सकता है कि अभी हाल के महीनों में बनने वाला पुलिया  दो टुकड़े में बट गया है ।

 

ग्रामीणों ने बताया कि उनकी नजर इस पुलिया पर जब पड़ी और जब उन्होंने इसकी सूचना पंडरीपानी पंचायत के लीगों को दिया तो उन्होंने इसमे कुछ करने के बजाय पुलिया के निर्माण सम्बन्धी शिलालेख को चुपके से तोड़ दिया ताकि किसी को पता न चल सके कि पुलिया का निर्माण किस मद से हुआ और इसमें कितनी राशि लगी । इस मामले में जब हमने पंडरी पानी सचिव मनोज सिंह से दूरभाष पर संपर्क किया तो उन्होंने बताया की यह राज्यसभा सांसद मद का पुलिया है जो 2 साल पहले बना है लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि पंचायत शिलालेख तोड़ने के बाद झूठ का सहारा ले रही है पुलिया महज 6 माह पहले बनकर कम्प्लीट हुआ है ।

One thought on “फरसाबहार में विकास दरक गया है, देखिये फ़ोटो, पढिये पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *