Tuesday, December 11, 2018
Home > Slider > कल सरगुजा मे गरजेगें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर क्या होगा लोगो को है बेसब्री से इंतजार क्यो जानिए——……….

कल सरगुजा मे गरजेगें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर क्या होगा लोगो को है बेसब्री से इंतजार क्यो जानिए——……….

विजय प्रताप सिंह(अम्बिकापुर मुनादी)—-

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि कल 16 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अंबिकापुर में आहूत सभा का सरगुजा सहित पूरे छत्तीसगढ़ के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में असर दिखाई देगा। छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में वातावरण बनाने में श्री मोदी की सभा कारगर सिद्ध होगी।
श्री कौशिक ने कहा कि सरगुजा में उन्होंने विकास यात्रा के कार्यक्रम में 2013 में शिरकत की थी और इसके बाद वे देश के प्रधानमंत्री बने। इस बार पहले जगदलपुर और फिर बिलासपुर में उनकी सभाएं हुईं, जिसका सकारात्मक प्रभाव प्रदेश में नजर आ रहा है। उनकी अपील का ही यह असर है कि पहले चरण में भारी मतदान हुआ। कल सुबह 10,:30 बजे कॉलेज ग्राउंड अंबिकापुर कीसभा के बाद भाजपा का यह विश्वास दृढ़ होगा कि दूसरे चरण के मतदान के बादहम 65 प्लस का लक्ष्य आसानी से पार करके चौथी बार सत्ता में वापसी करेंगे। उन्होंने श्री मोदी के छत्तीसगढ़ के प्रति विशेष अनुराग का जिक्र कर उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में प्रदेश तेज गति से विकास करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *