Friday, November 16, 2018
Home > Slider > जब कांग्रेसी नेता के घर से बरामद चुनावी समर के लिए पहुंची शराब और फिर पुलिस की हुई दबिश और मामला पहुंच गया ……………..

जब कांग्रेसी नेता के घर से बरामद चुनावी समर के लिए पहुंची शराब और फिर पुलिस की हुई दबिश और मामला पहुंच गया ……………..

चुनावी समर के लिए आई 37 कार्टून अंग्रेजी शराब कांग्रेसी नेता के घर से जप्त, पुसौर पुलिस की बड़ी कार्यवाही ……

रायगढ़ मुनादी।

पुसौर के कांग्रेसी नेता के घर से अवैध रूप से रखी हुई शराब का जखीरा बरामद किया गया कांग्रेसी नेता के घर से पकड़ा गया शराब बताया जा रहा है कि इसे बांटने के लिए लाया गया था लेकिन एन मौके पर पुलिस ने दबिश देकर उस नेता के घर से शराब का जखीरा जप्त कर लिया गया । कांग्रेसी नेता के घर से जप्त किए गए शराब के जखीरा को पकड़ में आने के बाद मामला रफा-दफा करने कांग्रेसी नेताओं द्वारा काफी प्रयास किया गया लेकिन सफल नहीं हो सके और अंत में पुलिस ने कांग्रेसी नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला न्यायालय में पेश किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेसी नेता लीलाधर चौधरी तिलगी स्थित निवास से अवैध रूप से रखे शराब जिसे चुनावी समर में उपयोग किया जाना था इसकी भनक पुलिस को लगी जिसके बाद पूसोर पुलिस ने घर मे दबिश देकर करवाई किया।

जिले में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा के मार्गदर्शन में अवैध शराब के खिलाफ लगातार चलाई जा रही मुहिम का परिणाम है कि दिनांक 08.11.2018 के दोपहर पुसौर पुलिस को ग्राम तिलगी में 37 कार्टून विदेशी शराब जप्त करने में बड़ी सफ़लता मिली है ।

जानकारी के मुताबिक पुसौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम *तिलगी का लीलाधर चौधरी पिता स्व. शिरोमणी चौधरी उम्र 53 वर्ष* अपने नियंत्रण एवं देखरेख में अपने मकान अंदर अवैध रूप से शराब रखा हुआ है, मुखबिर से प्राप्त सूचना पर कार्यवाही करने के लिये थाना प्रभारी पुसौर उप निरीक्षक धनीराम राठौर के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक भुवनेश्वर पंडा, चालक आरक्षक यशवंत दुबे व महिला आरक्षक ममता साहू की टीम द्वारा तिलगी लीलाधर चौधरी के मकान में शराब रेड की कार्यवाही किया गया, जहां 37 नग कार्टून में रखा बिना लेबल का अंग्रेजी शराब जप्त किया गया है, जिसके प्रत्येक कार्टून में 180 ml की 48 पाव अंग्रेजी शराब रखा है, जिसकी मात्रा *319 लिटर तथा कीमती 124320 रूपये* का है । आरोपी लीलाधर चौधरी के पुसौर पुलिस द्वारा अप.क्र. 241/18 धारा 34(2) आबकारी एक्ट की कार्यवाही गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *