Friday, November 16, 2018
Home > Slider > आएंगे पी एम मोदी, बरगढ़ खोला में करेंगे ओपी के पक्ष में चुनावी सभा……………….

आएंगे पी एम मोदी, बरगढ़ खोला में करेंगे ओपी के पक्ष में चुनावी सभा……………….

रायगढ़ मुनादी।
जिले का खरसिया विधानसभा क्षेत्र प्रदेश में सुर्खियों में है और यहां से कलेक्ट्री छोड़कर आए ओ पी चौधरी भाजपा के उम्मीदवार हैं। इनके पक्ष को मजबूत करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के आने की सुगबुगाहट है ।
बताया जा रहा है कि बहुत जल्द नरेंद्र मोदी बरगढ़ खोला क्षेत्र में एक विशाल आमसभा करने वाले हैं दरअसल बरगढ़ खोला क्षेत्र ऐसा क्षेत्र है जो कांग्रेस का गढ़ माना जाता है और यहां से हमेशा ही कांग्रेस को लीड मिलती रही है । यही वजह है कि पीएम मोदी की आम सभा विधान सभा के बरगढ़ खोला में करने में करने की बात सामने आ रही है ।
भाजपा का पूरा तंत्र ओपी को जीत दिलाने के लिए जी जान से  जुटा हुआ है और यही वजह है कि पीएम मोदी के आने की खबर है। बताया जा रहा है कि जल्द ही पीएम मोदी के आने की सूचना आ सकती है।
खरसिया में कांग्रेस के किले को ढहाने के लिए भाजपा नेतृत्व यहां वो हर मुमकिन कोशिस में जुट चुका है ताकि यहां भाजपा का कमल खिलाया जा सके।

हालांकि स्थल को लेकर अभी उहापोह की स्तिथि बनी हुई है पुसौर को भी देखा जा रहा है बताया जा रहा है कि आज कल में स्थल भी फाइनल हो जाएगा।

इसी तरह धर्मजयगढ़ में कांग्रेश के किले को नेस्तनाबूद करने के लिए सीएम मुख्यमंत्री रमन सिंह के आने की खबर है बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री की आम सभा कूड़ेकेला में होनी है। मिल रही जानकारी के अनुसार सीएम रमन सिंह की 14 नवम्बर को यहाँ चुनावी आम सभा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *