Monday, December 10, 2018
Home > Slider > निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल ने एक गांव में जब उनके चुनाव चिन्ह टीवी की रंगोली देखा हो गए अभिभूत दिया फिर आशीर्वाद

निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल ने एक गांव में जब उनके चुनाव चिन्ह टीवी की रंगोली देखा हो गए अभिभूत दिया फिर आशीर्वाद

रायगढ मुनादी।

पूर्व विधायक व निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल को द्वारा अपना धुआंधार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। जहां जगह-जगह लोगों का उन्हें व्यापक तौर पर जनसमर्थन हासिल हो रहा है। जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिल रहे जनसमर्थन से विजय अग्रवाल के जहां हौसले बुलंद हैं जिस तरह से ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान विजय अग्रवाल को विभिन्न समुदाय व समाज के लोगों का व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है लोग विजय अग्रवाल के प्रति अपनी आस्था जता रहे हैं।

 

इसी दौरान कुकुरदा जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्र के आदिवासी नेता व वरिष्ठ कांग्रेसी पूर्व सरपंच कुकुरदा छेनू राम सिदार ने विजय अग्रवाल के प्रति अपनी आस्था दिखाते हुए उनके साथ हो लिए हैं। छेनूराम सिदार ने विजय अग्रवाल को जिताने अपनी प्रतिबद्धता जाहिर करते हुए कहा कि अर्जुन की तरह वे विजय अग्रवाल के साथ हैं।

विजय अग्रवाल के द्वारा कोयलंगा, बेहरापाली भुइयापाली, कुकुरदा, सीयारपाली, कोटरा पाली आदि ग्रामीण क्षेत्रों का सघन जनसंपर्क किया। क्षेत्रवासियों का जबरदस्त समर्थन मिला गांव पहुंचने पर समर्थकों द्वारा गाजे बाजे के साथ उनका स्वागत किया। बनोरा क्षेत्र के ग्रामीणों ने भी विजय अग्रवाल के पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया।

बेलरिया में निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल के टीवी छाप का रंगोली बनाया गया था जिसे देख विजय अग्रवाल अभिभूत हो गए विजय अग्रवाल के पूछने पर ग्रामीणों ने बताया कि गांव की कुछ बेटियों ने मिलकर उनके चुनाव चिन्ह टीवी का रंगोली बनाया है। गांव की बेटियों की इस उत्साह को देख कर विजय अग्रवाल भी फूले नहीं समाए और गांव की बेटियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इसी तरह सरिया में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर यहां माली समाज के उड़ीसा और छत्तीसगढ़ के मुखिया रघुमणि पटेल भी पहुंचे थे माली समाज के छत्तीसगढ़ उड़ीसा के मुखिया ने विजय अग्रवाल को समर्थन देते हुए कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वे विजय अग्रवाल को पूर्व में किए गए उनके कार्य को देखते हुए उन्हें समर्थन देते हैं। इस दौरान कलार समाज के ठाकुर राम डनसेना, सुखसाय धोबा धोबी समाज, गजानन बारिक, नीलाद्री प्रधान, जगदीश गुप्ता, दिलेश्वर साहू, आदि कोलता समाज के प्रमुख भी उपस्थित रहे।
इस दौरान मंगल सिंह भोय सौरा समाज के अध्यक्ष भी उपस्थित रहे सभी ने निर्दलीय प्रत्याशी विजय अग्रवाल के प्रति अपनी आस्था जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *