Monday, January 21, 2019
Home > Slider > यदि भाजपा वाले बैकुंठपुर का कोई भी विकास बता दें तो मैं चुनाव से नाम लूंगी वापस- अम्बिका

यदि भाजपा वाले बैकुंठपुर का कोई भी विकास बता दें तो मैं चुनाव से नाम लूंगी वापस- अम्बिका

 

कोरिया से अनूप बड़ेरिया की मुनादी।

बैकुंठपुर विधानसभा में मतदान का समय जैसे-जैसे निकट आ रहा है, आमसभा में राजनीतिक दलों द्वारा एकदूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब चरम सीमा पर है। रविवार को बहुप्रतीक्षित आमसभा में भाजपा के पहले हुईं कांग्रेस की आम सभा मे कांग्रेस के नेताओ ने जमकर भाजपा और उनके नेताओ पर जम कर अटैक किया। कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती अम्बिका सिंहदेव ने कहा की भाजपा के लोगों ने उनके नामांकन पर आपत्ति लगाया, मुझ पर फरेब करने का आरोप लगाया। लेकिन निर्वाचन अधिकारी ने उसे निरस्त कर दिया। आप लोग मुझसे डरते क्यों है। यदि भाजपा के लोग कोरिया तो छोड़िए बैकुंठपुर के विकास के बारे में एक बात भी बता दें तो मैं चुनाव से अपने नाम वापस ले।लूंगी। यह मेरा मायका है, यहां के लोग मेरे अपने है, 14 पीढ़ियों से मेरे परिवार के लोगो ने यहां की जनता की सेवा की है। कुमार साहब को दिए वचन के बाद अब मैं यहीं रह कर जनता की सेवा करूंगी।


युवा कांग्रेस नेता आशीष डबरे ने सीधे कहा कि भाजपा का प्रचार करने बाहर से लोग आए हुए है। उसके बाद से शहर में चोरी की वारदात बढ़ गयी है। इन चोरियों में उनका हाथ हो सकता है। पुलिस को गम्भीरता से इसकी जांच करनी चाहिए।

प्रदेश सचिव पीसीसी योगेश शुक्ला ने कहा कि हिंदुस्तान में आतंकवाद का जन्म आरएसएस से हुआ है और आरएसएस वाले ही पहले आतंकवादी हैं । जिनके कार्यकर्ता गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी। श्री शुक्ला ने कहा कि भाजपा के लोग केवल झूठ और फरेब की राजनीति जानते हैं उन्होंने घाटी में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं की हत्या करवा दी। उन्हें केवल सत्ता का लालच है विकास से उन्हें कोई मतलब नहीं है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव वेदांती तिवारी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री झूठा है उसी तरह मुख्यमंत्री भी हमेशा झूठ बोलते हैं। पिछली बार आपका आशीर्वाद पाने से वंचित रह गया था लेकिन इस बार आप अपना आशीर्वाद अंबिका सिंहदेव को दीजिए। कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष नजीर अजहर, प्रवक्ता प्रदीप गुप्ता ,नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल, शैलेंद्र सिंह ,ब्लॉक अध्यक्ष अजय सिंह, ब्रजवासी तिवारी, प्रवीर भट्टाचार्य, साहब सिंह काकू, संजय जायसवाल ,आफताब अहमद, दीपक गुप्ता, संजीव सिंह काजू, रियाजुद्दीन, सौरभ गुप्ता, मुख्तार अहमद, रविशंकर राजवाड़े ,संगीता राजवाड़े, लालदास महन्त, मनीष बजाज, अंकित गुप्ता, शालू सिंह, अभिनव सिंह, राकेश जायसवाल, मनोज गुप्ता, मनजिंदर कौर, कुलविंदर कौर, लक्ष्मी सिंह, रकीबा बेगम, सहित अनेक कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *