Monday, December 10, 2018
Home > Slider > बिलासपुर में कांग्रेसियो पर बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज कर लहू लुहान करने के विरोध में आज शहर में कांग्रेसी मचाएंगे धमाल किसने किया एलान पढिये

बिलासपुर में कांग्रेसियो पर बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज कर लहू लुहान करने के विरोध में आज शहर में कांग्रेसी मचाएंगे धमाल किसने किया एलान पढिये

रायगढ़ मुनादी।

बिलासपुर में हुए लाठी चार्ज के विरोध में आज शहर में जमकर राजनीति उबाल आने वाली है। कांग्रेस कार्यालय में घुसकर जिस तरह से लाठी चार्ज करते हुए लहू लुहान किया गया है इसके विरोध में आज कांग्रेस रमन सरकार का पुतला दहन का एलान किया है।

छत्तीसगढ़ काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल के निर्देशानुसार बिलासपुर में काँग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर छत्तीसगढ़ सूबे के मुखिया रमन सिंह और अमर अग्रवाल की शह पर क्रूरता पूर्वक लाठी भांजते हुए दमनात्मक कार्यकहि की गई है ये कार्यवाही इतनी भयंकर और तानाशाही पूर्ण थी कि अनेकों कार्यकर्ता गंभीर रूप से आहत हुए है और लहूलुहान हो चुके है इस प्रशासनिक आतंकवाद के लिए वर्तमान की bjp सरकार के शह पर प्रशासनिक आतंकवाद बरपाया गया है। इसका आज शहर में व्यापक विरोध देखने को मिल सकता है।

 

नगर कांग्रेस अध्यक्ष शाखा यादव ने कहा है कि इस निंदनीय कृत्य के लिए दमनकारी सरकार का तख्ता पलटने के उद्देश्य से सभी नगर काँग्रेस के पदधिकारियों और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में  सुबह 11 बजे जिला कांग्रेस कार्यालय में बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर रमन सरकार के पुतला दहन कार्यक्रम को पूरी ऊर्जा के विरोध् करते हुए पुतला दहन कांग्रेस द्वारा किया गया है।

शाखा यादव ने बताया कि सुबह 11 बजे जिला कांग्रेस कार्यालय में एकत्रित होकर जुलूस की शक्ल में किसी भी सार्वजनिक जगह पर पुतला दहन होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *