Monday, December 10, 2018
Home > Slider > मोबाइल तिहार में केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय ने किया याद मोदी का लोक सभा मे पहला अभिभाषण

मोबाइल तिहार में केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय ने किया याद मोदी का लोक सभा मे पहला अभिभाषण

मोबाइल तिहार में जुटे हितग्राही

 

जशपुर मुनादी ।।

 

 

आज नगर पंचायत के मोबाइल तिहार में केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय ने नरेंद्र मोदी के लोकसभा में दिए अभिभाषण को याद करते हुए कहा की नरेंद्र मोदी ने सरकार बनते ही कहा था कि मेरी सरकार गरीबों के लिए काम करेगी। साथ ही साथ नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि ये अत्यंत गरीब परिवार से हैं और गरीबी को वही समझ सकता है,जो गरीबी को समझा है देखा है।और यहां तक पहुंचा है तो वो गरीब को समझता है,गाँव को समझता है,उसके निर्माण की आवश्यकता को बेहतर समझता है।
मोबाइल तिहार में शामिल लोगों को कहते हुए कहा कि,अब आपको पैसे लेने बैंक नही जाना होगा,इस दिन दुनिया को आप अपने नजदीक से देख सकते हैं,योजनाए अगर डिजिटल हुई है,अगर डिजिटल इंडिया है तो स्मार्ट फ़ोन की उपयोगिता को समझ जा सकता है,बच्चों की पढ़ाई में भी ये फ़ोन मदद करेगा।साथ ही इस फ़ोन से हेल्लो विष्णुदेव साय कह सकते हैं।यह कहते हुए उन्होंने साथ आये कार्यकर्ताओं को अपना नम्बर उपलब्ध कराने को कहा।
कभी कुछ कहने की जरूरत न पड़े,और रमन सिंह ने 5000000(50लाख) मोबाइल से एक दूसरे से परिवार से समाज से सरकार के साथ सरकार की योजनाओं से जुड़ने का अवसर प्रदान करेगा।

मोबाइल तिहार में विष्णुदेव साय के साथ शंकर गुप्ता,मुकेश शर्मा ,नगरपंचायत से ललीता कोरवा,प्रमोद गुप्ता,एवं भाजपा के लिये सक्रिय कार्यकर्ता सलोने मिश्रा, सुभाष गोयल आदी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *