Monday, January 21, 2019
Home > Slider > इस सामाजिक संगठन ने कुलियों को बरसाती बचाव के हिसाब से टॉवेल,मौजा और जूतो का किया गया वितरण

इस सामाजिक संगठन ने कुलियों को बरसाती बचाव के हिसाब से टॉवेल,मौजा और जूतो का किया गया वितरण

*लायनेस क्लब मिडटाउन द्वारा कुलियों को सुरक्षा सामाग्री का वितरण*

रायगढ़ मुनादी।

 

जनहित व समाजसेवा के लिए सदैव अग्रसर रहने वाली देश की अग्रणी समाजसेवी संस्था लायनेस क्लब मिडटाउन द्वारा आज स्टेशन में भारी बरसात को देखते हुए सुरक्षा को ध्यान में रखकर सभी कुलियों को टॉवेल,जूता और मौजा का वितरण किया गया।

 

उक्त कार्यक्रम का प्रायोजन लायनेस क्लब द्वारा 7 ग्रुपो में बने एक ग्रुप पर्ल ग्रुप द्वारा किया गया पर्ल ग्रुप की प्रमुख एकता मोडा,सरोज अग्रवाल व सभी सदस्यों के सहयोग से पर्ल ग्रुप के प्रायोजन में सामाग्री वितरण का कार्य किया गया।कुलियों के चेहरे पर जूता मौजा और टॉवेल मिलने की खुशी अलग से चमक रही थी।

 

सभी कुलियों ने लायनेस क्लब की मुखिया लता अग्रवाल सहित सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।लायनेस अध्यक्ष लता अग्रवाल ने उपरोक्त कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि रायगढ़ स्टेशन एक छोटा स्टेशन है,जहाँ कुलियों को पर्याप्त काम नही मिल पाता।जिसकी वजह से कुली दिनरात मेहनत कर कमाए पैसों से मुश्किल से अपना परिवार चला पाते है।

 

इसी परिवारिक जिम्मेदारी की वजह से कुली वर्ग अपने स्वम् की जरूर त की आवश्यक वस्तुओं जिनके कारण हमेशा सुरक्षा बनी रहती है नही खरीद पाते।इसी आवश्यकता को महसूस कर हमारे क्लब द्वारा सभी कुलियों को सामान का वितरण किया गया है।और भविष्य में भी लायनेस क्लब अपने गरिमा के अनुरूप दिनहीन व जरूरत मन्द लोगो की सेवा व सहयोग करते रहेंगी।

 

इस सामान वितरण कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य रूप से अध्यक्ष लता अग्रवाल,राखी नहाड़िया,पायल अग्रवाल,सरोज अग्रवाल,एकता मोड़ा,रानू मित्तल,सरिता रतेरिया,ममता जैन,संतोष नेहा,संगीता अग्रवाल,सरिता अग्रवाल,मंजू बिजिनिया,कमलेश अग्रवाल उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *