Friday, November 16, 2018
Home > Slider > दा फुटबॉल एकेडमी की पहल जिला स्तरीय लीग फुटबॉल प्रतियोगिता 28 जुलाई से प्रोफेशनल फुटबॉल खिलाड़ी मुख्य उद्देश्य

दा फुटबॉल एकेडमी की पहल जिला स्तरीय लीग फुटबॉल प्रतियोगिता 28 जुलाई से प्रोफेशनल फुटबॉल खिलाड़ी मुख्य उद्देश्य

रायगढ़ मुनादी ।

शहर से मंजे हुए फुटबॉल खिलाड़ी निकालना है दा फुटबॉल एकेडमी का मुख्य उद्देश्य है इसके लिए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के एकमात्र फुटबॉल मैनेजमेंट कोर्स किए प्रशिक्षित अशोक गहलोत गहलोत प्रशिक्षित अशोक गहलोत गहलोत के मैनेजमेंट और निगरानी में फुटबॉल प्रतियोगिता का 28 जुलाई से किया जाना है।

इसमें स्कूलों से फुटबॉल खिलाड़ी निकालना है अशोक गहलोत फुटबॉल खिलाड़ी और मैनेजर के अनुसार जिले से अच्छे और प्रोफेशनल फुटबॉल खिलाड़ी निकले यही उनका मुख्य उद्देश्य है। वह कहते हैं कि फुटबॉल में जिले में भी क्लब कल्चर को बढ़ावा देना है द फुटबॉल एकेडमी छत्तीसगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन से संबंध है।
जिले में 28 जुलाई से फुटबॉल लीग प्रतियोगिता का शुभारंभ होना है इसमें खरसिया तमनार सारंगढ़ रायगढ़ के स्कूल स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी शामिल होंगे। इसमें 4 ज़ोन बनाए गए हैं। 4 ज़ोन से फुटबॉल खिलाड़ियों को निकालकर उनके बीच उसी जोन में में लीग मैच खेला जाएगा और अंत में सेमीफाइनल और फाइनल रायगढ़ में खेले जाएंगे ।
मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के एकमात्र प्रोफेशनल फुटबॉल मैनेजमेंट कोर्स किए हुए अशोक गहलोत का कहना है की जिले में  फुटबॉल खेल को बढ़ावा देना और क्लब कल्चर को बढ़ावा देकर फुटबॉल के मजे हुए और प्रोफेशनल खिलाड़ी 2020 तक निकालना उनका लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *