Wednesday, November 21, 2018
Home > Slider > जशपुर ब्रेकिंग- पंचायत सचिव अमृत चौहान के सपोर्ट में आया जिला पंचायत सचिव संघ कहा जिले भर में करेंगे आंदोलन, जरूरत पड़ी तो ………..

जशपुर ब्रेकिंग- पंचायत सचिव अमृत चौहान के सपोर्ट में आया जिला पंचायत सचिव संघ कहा जिले भर में करेंगे आंदोलन, जरूरत पड़ी तो ………..

जशपुर मुनादी।

 

 

 

 

 

जशपुर जिले के गिनाबहार पंचायत सचिव अमृत चौहान के साथ बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर द्वारा मारपीट कर जबरन एग्रीमेंट कराए जाने के खिलाफ अब जिले भर के पंचायत सचिव एक हो रहे है ओर वयापारी पिता पुत्र के विरुद्ध कार्यवाही के लिए सचिव संघ आंदोलन की नीति अपना रहा है। प्रदेश पंचायत सचिव संघ के मीडिया प्रवक्ता श्यामबिहारी चौहान ने बताया कि उक्त घटना को लेकर संघ एक बैठक करने जा रही है जिसमे जिलेभर के पंचायत सचिव एकत्र होंगे और आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा । उन्होंने कहा कि शासकीय भुगतान अदा करने के बाद भी वयापारी द्वारा जबरन दबाव बनाकर गुंडागर्दी करने के खिलाफ संघ पूरी तरह एकमत है और अगर इस मामले में संतोषजनक कार्यवाही नही हुई तो जिले भर में आंदोलन और जरूरत पड़ी तो प्रदेश में भी इस मुद्दे को उठाया जाएगा ।

 

Breaking jashpur:

शुक्रवार को बिल्डिंग मैटेरियल वयापारी और पंचायत सचिव के बीच हुए मार पीट का मामला अब और ज्यादा तूल पकड़ लिया है। अब इस मामले को सचिव संघ ने अपने हाथ मे लिया है और संगठन के लोग वयापारी अमित अग्रवाल और घनश्याम अग्रवाल के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की पैरवी करने कुनकुरी थाना आये थे ।इस बीच वयापारी के द्वारा कथित रूप से किये गए मार पीट के बाद लापता पंचायत सचिव अमृत चौहान भी संघ के लोगों के साथ थाना आया। उसने बताया कि शुक्रवार को वह सरपंच के साथ छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक कुनकुरी आया था तभी अमित अग्रवाल और उनके पिता घनश्याम अग्रवाल बैंक पहुचे और उसके साथ वही मारपीट करना शुरू कर दिया और पीटते पीटते अपना काउंटर ले आये और वहां भी उसे बुरी तरह पीटा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *