Tuesday, November 20, 2018
Home > Slider > इस महिला के कारण सरकार की हो रही बदनामी, कांग्रेसी भी साध रहे निशाना, पढिये मामला क्या है

इस महिला के कारण सरकार की हो रही बदनामी, कांग्रेसी भी साध रहे निशाना, पढिये मामला क्या है

 

 

रायपुर मुनादी ।।

 

 

 

बीते 20 जून को कांकेर जिले के कन्हारपुरी गाँव की रहने वाली किसान महिला चंद्रमणी द्वारा प्रधानमंत्री के वीडियो कांफ्रेंसिंग में आय दुगनी होने की बात फर्जी साबित हो रही है। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री के समक्ष झूठ बोलने की उसे टर्निंग दी गई थी और जब वीडियो कांफ्रेंसिंग में प्रधानमंत्रीने महिला चंद्रमणी से पूछा कि आपकी आय में कितना इजाफा हुआ तो उसने बता दिया कि आय दुगनी हो गई है। अब किसानों की आय दुगनी होने और महिला किसान चंद्रमणी दोनो की पोल खुल रही है । कहा जा रहा है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग से पहले चंद्रमणी को दिल्ली के एक अधिकारी ने झूठ बोलने की ट्रेनिंग दिया था ।उसे यह बोला गया था कि प्रधानमंत्री जब उससे आय में बढोत्तरी की बात पूछेंगे तो उसे दुगना बताना है । यानी साफ है प्रधानमंत्री की वीडियो कांफ्रेंसिंग की स्क्रिप्ट पहले ही तैयार हो चुकी थी ।
दरअसल इस पूरे मामले की पोल एक राष्ट्रीय खबरिया चैनल ने खोली और अब इस चैनल का वीडियो सोशल मीडिया जंगल की आग की तरह फैल रहा है ।
इस वीडियो के वायरल होने के बाद चुनावी घात लगाए बैठे विपक्ष को एकबार फिर से सरकार और खाशकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का मौका मिल गया है । विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसे झूठ का सबसे बड़ा मास्टर स्ट्रोक बता रही है । बहरहाल इस झूठ के उजागर होने के बाद सरकार या अधिकारियों की ओर से अबतक कोई सफाई नही आई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *