Monday, January 21, 2019
Home > Slider > एसडीएम के निरीक्षण में मिली ढेरों खामियां एक चिकित्सा अधिकारी सहित चार कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस

एसडीएम के निरीक्षण में मिली ढेरों खामियां एक चिकित्सा अधिकारी सहित चार कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस

रायगढ़ मुनादी

 

 

 

 

SDM धरमजयगढ़ नंद कुमार चौबे द्वारा नगर पंचायत धरमजयगढ़ व सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण किया। जहां ढेरों खामियां मिली सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ में निरीक्षण पर पोषण पुनर्वास केंद्र की साफ-सफाई नही पाया, मरीजों को डाइट चार्ट के अनुसार भोजन न मिलना पाया गया।
वही नगर पंचायत धरमजयगढ़ का निरीक्षण में पाया गया कि 3 कर्मचारी पिछले कई दिनों से बिना अवकाश के कार्य से नदारद रहे इसमें प्रमिला भगत लेखापाल 4 जुलाई से ललित मरकाम सहायक राजस्व निरीक्षक 4 जुलाई से और रघुवीर झा जो पंप चालक के रूप में पदस्थ है यह भी कई दिनों से कार्य पर उपस्थित रहें इसे लेकर SDM नंद कुमार चौबे ने अधिकारियों को फटकार लगाई। इसके अलावा तीनों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए तीन दिवस के भीतर उपस्थित होकर अपना जवाब देने कहां है । इन्हें 3 दिवस के भीतर संतुष्टि जनक जवाब नहीं मिलने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करने कहा गया है।

धरमजयगढ़ के सिविल अस्पताल पोषण पुनर्वास केंद्र में निरीक्षण के दौरान साफ सफाई नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। डॉ हेमंत राठिया और गुलाबी यादव फीडिंग डेमोंस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा डाइट चार्ट के अनुसार मरीजों को भोजन दिया जाए ओर पोषण पुनर्वास केंद्र की समुचित तरीके से साफ सफाई रखने की हिदायत देते हुए नोटिस जारी कर 3 दिनों के भीतर नोटिस का जवाब दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *